whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shalin Bhanot को लोग क्यों बता रहे छपरी? ट्रोलर्स बोले- 'ये भी उर्फी का भाई बन रहा है'

Shalin Bhanot Viral Video: पॉपुलर एक्टर शालीन भनोट अचानक सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन गए हैं। उनका एक वीडियो वायरल होने के बाद वो लोगों के निशाने पर हैं। इस बार उन्होंने न कुछ कहा है और न कुछ किया है फिर भी वो इंटरनेट पर ट्रोल हो गए हैं। इसकी वजह क्या है वो तो आपको एक्टर का वीडियो देखकर ही समझ आएगा।
12:26 PM Mar 14, 2024 IST | Ishika Jain
shalin bhanot को लोग क्यों बता रहे छपरी  ट्रोलर्स बोले   ये भी उर्फी का भाई बन रहा है
शालीन भनोट हुए ट्रोल

Shalin Bhanot Viral Video: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को पूरी दुनिया जानती है। सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो में उन्होंने जो भी किया उसके बाद उनका खूब मजाक बना। अब ऐसा लगने लगा है कि इस शो के बाद लोगों ने शालीन भनोट को सीरियस लेना बंद कर दिया है। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल, शालीन हाल ही में सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और 'गिप्पी ग्रेवाल' (Gippy Grewal) की नई पंजाबी फिल्म 'जट्ट नू चुड़ैल टकरी' (Jatt Nuu Chudail Takri) के प्रीमियर पर पहुंचे थे।

शालीन भनोट का वीडियो हुआ वायरल

इस दौरान उन्होंने खूब डांस किया और ढोल की ताल पर समा बांध दिया। पंजाबी मुंडा बन एक तरफ उन्होंने सभी का दिल जीत लिया लेकिन दूसरी तरफ उनसे एक ऐसी गलती हो गई जिसके बाद अब वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। दरअसल, उनका रेड कारपेट लुक लोगों को समझ नहीं आया। शालीन व्हाइट टी-शर्ट के नीचे अफगानी लो वेस्ट पैंट पहनकर आए थे। उनकी पैंट देखने में काफी अटपटी लग रही है। ऐसे में कुछ लोग उन्हें सलाह देते भी दिखे कि संभलकर कहीं पैंट गिर न जाए क्योंकि उनकी पैंट वाकई काफी नीचे दिख रही है।

चर्चा में आया शालीन का नया लुक

अब शालीन के इस वायरल वीडियो पर देखते हैं किसने क्या कहा है। एक यूजर बिग बॉस से कनेक्शन जोड़ बोला, 'टीना के प्यार में पागल हो गया है।' एक ने पूछा, 'अरे इसने ये पहना क्या है?' एक आदमी कंफ्यूज होकर बोला, 'ये कौन- सी पैंट है जी?' एक ट्रोल ने शालीन को 'ओवरएक्टर' तक बता दिया। कोई बोला, 'ये भी उर्फी का भाई बन रहा है क्या?' एक ने हैरान होकर कहा, 'उसने क्या पहना है?' किसी ने मजाक उड़ाते हुए कहा, 'शालीन को क्या हुआ है? उसके पास क्या चिकन खत्म हो गया है?'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3 में क्या एंट्री लेंगे Maxtern? Elvish Yadav से लड़ाई का मिल सकता फायदा

शालीन की पैंट देख लोगों ने उड़ाई खिल्ली

एक ट्रोलर ने शालीन की वीडियो देख कमेंट किया, 'बिग बॉस में और यहां भी ओवर एक्टिंग सेम है।' किसी ने मजाक-मजाक में ये भी कह दिया, 'चिकन खा लिया लगता है।' एक ने तो शालीन को 'छपरी नंबर 1' भी कहा है। एक कमेंट आया, 'लगता है भाई की पैंट निकल गई।' कोई बोला, 'पैंट घटिया लग रही है।' किसी ने सवाल किया, 'वो पैंट है या सलवार?' एक ट्रोलर बोला, 'अबे ये पागल वागल है क्या, ये कौन सी पैंट है?'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो