whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मां का ख्याल रखने पर क्यों ट्रोल हुईं Shilpa Shetty? यूजर्स बोले- अफसोस...

Shilpa Shetty: बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मां का ख्याल रखने की वजह से शिल्पा को ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि वीडियो देखने के बाद कुछ यूजर्स शिल्पा की दरियादिली के भी दीवाने हो गए हैं।
11:12 AM Apr 01, 2024 IST | News24 हिंदी
मां का ख्याल रखने पर क्यों ट्रोल हुईं shilpa shetty  यूजर्स बोले  अफसोस

Shilpa Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। बी-टाउन की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार शिल्पा (Shilpa Shetty) वैसे तो अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। मगर इस बार शिल्पा मां का ख्याल रखने की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

शिल्पा का वायरल वीडियो

शिल्पा शेट्टी के सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आते हैं। मगर इस नए वीडियो में शिल्पा अपनी मां सुनंदा शेट्टी के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए शिल्पा अपनी मां सुनंदा का हाथ पकड़ लेती हैं। वहीं सीढ़ियां उतरते समय भी शिल्पा मां को सपोर्ट करती नजर आती हैं। यही नहीं गाड़ी के पास पहुंचने पर शिल्पा मां का हाथ पकड़ कर उन्हें आराम से गाड़ी में बिठाती हैं और फिर खुद गाड़ी में बैठती हैं। शिल्पा का ये वीडियो देखने के बाद कुछ लोग उनके केयरिंग बिहेवियर के फैन हो गए हैं, तो वहीं कई लोगों ने शिल्पा को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है।

फैंस ने दिए रिएक्शन

शिल्पा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं। शिल्पा को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, सोशल मीडिया में ही ख्याल रखना है। दूसरे यूजर ने लिखा, उफ्फ ये सोशल मीडिया के दिखावे। अन्य यूजर ने शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर निशाना साधते हुए कहा, अफसोस आपकी मां को एक मास्क पहनने वाला दामाद मिल गया शिल्पा शेट्टी। किसी यूजर ने कमेंट किया, आज से पहले तो ये नहीं दिखी।

शिल्पा की हुई तारीफ

शिल्पा को मां की देखभाल करते देखकर कुछ फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। ऐसे में एक फैन ने लिखा, 90 के दशक की हिरोइनों की बात ही अलग है। दूसरे यूजर ने कमेंट किया, सही बात है मम्मा का ख्याल हमेशा रखना चाहिए ये ही सबसे अनमोल हैं। तीसरे यूजर ने लिखा, मां से ज्यादा जरूरी कुछ नहीं है।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी को हाल ही में फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स (Indian Police Force) में शिल्पा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ स्क्रीन शेयर की थी। वहीं अब शिल्पा जल्द ही कन्नड़ फिल्म 'केडीः द डेविल' (KD: The Devil) में नजर आएंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो