whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मशहूर एक्टर और कॉमेडियन Seshu का निधन, हॉस्पिटल में बिस्तर पर तोड़ा दम

Actor Seshu Passed Away: साउथ इंडस्ट्री से एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आ रही है। एक मशहूर एक्टर का आज निधन हो गया है और पूरी साउथ इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। जाने-माने कलाकार ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहकर फैंस की आंखों में आंसू भर दिए हैं। इस वक्त हर कोई दुख में डूबा हुआ नजर आ रहा है।
07:09 PM Mar 26, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्टर और कॉमेडियन seshu का निधन  हॉस्पिटल में बिस्तर पर तोड़ा दम
नहीं रहे मशहूर साउथ एक्टर

Actor Seshu Passed Away: एक मशहूर साउथ एक्टर को लेकर बुरी खबर सामने आई है। साउथ इंडस्ट्री में इस वक्त मातम का माहौल बना हुआ है। एक मशहूर एक्टर और कॉमेडियन का निधन हो गया है। इस खबर से पूरी साउथ इंडस्ट्री हिल गई है। अब एक चमकता सितारा हमारे बीच नहीं रहा। इस खबर ने सबको मायूस कर दिया है। हॉस्पिटल में इस एक्टर ने दम तोड़ दिया ये सुनते ही पूरी इंडस्ट्री सदमे में है और सभी लोग सन्न रह गए हैं। आज हमने एक ऐसा कलाकार खोया है जिसकी भरपाई कई साल तक नहीं हो पाएगी।

Advertisement

तमिल एक्टर ने निजी हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस

मशहूर तमिल एक्टर और कॉमेडियन लक्ष्मी नारायणन शेषु (Lakshmi Narayanan Seshu) अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में आज यानी मंगलवार को दोपहर में अपनी अंतिम सांस ली है। बता दें, शेषु को लोलू सभा शेषु (Lollu Sabha Seshu) के नाम से भी जाना जाता था। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि एक्टर की कई दिन से तबीयत बिगड़ी हुई थी और उनका इलाज चेन्नई के एक निजी हॉस्पिटल में करवाया जा रहा था। सुनने में आया है कुछ वक्त पहले एक्टर को हार्ट अटैक आया है।

Advertisement

हार्ट अटैक के बाद चला रहा था इलाज

15 मार्च हो आए इस हार्ट अटैक के बाद उनका लगातार ट्रीटमेंट चल रहा था। डॉक्टर्स अपनी तरफ से उन्हें ठीक करने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे थे लेकिन शायद भगवान को कुछ और ही मंजूर था। एक्टर अपनी बीमारी से ठीक नहीं हो पाए और 60 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कहकर स्वर्ग में अपनी जगह खोज ली। एक पॉपुलर एक्टर और शेषु के करीबी दोस्त ने इस दुखद खबर को कंफर्म किया है। रेडिन किंग्सले (Redin Kingsley) ने सोशल मीडिया पर शेषु के निधन की पुष्टि की है। उन्होंने एक्टर की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'RIP।' अब ये पोस्ट देखकर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: मशहूर इन्फ्लुएंसर Karmita Kaur का Kissing वीडियो लीक, 6 महीने पहले भी प्राइवेट वीडियो ने मचाया था हंगामा

Advertisement

दोस्त ने निधन की खबर पर लगाई मुहर

हर कोई अब शेषु के निधन पर दुख जताता हुआ नजर आ रहा है और उनकी आत्मा की शांति की दुआ मांग रहा है। बता दें, जब एक्टर को जरूरत थी तो उनके दोस्त और फैंस मदद के लिए आगे आए थे। हालांकि, कोई भी मदद उनके काम न आ सकी और एक्टर मौत के मुंह में चले गए। बता दें, शेषु ने साल 2002 में पॉपुलर एक्टर धनुष (Dhanush) की फिल्म 'Thulluvadho Ilamai' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो में काम करने के मौका मिला जो उनकी असली पहचान बन गया। इस शो का नाम था 'Lollu Sabha।'

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो