whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्टर और कॉमेडियन का कैसे हुआ निधन? डायरेक्टर ने बताया क्यों नहीं बच पाई जान?

Actor Seshu Death Reason: साउथ के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन के निधन की वजह का खुलासा हुआ है। अब एक डायरेक्टर ने कहा है कि उनकी जान बच सकती थी लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। कॉमेडियन की मौत की असली कहानी अब सामने आ चुकी है। ये सच जानकर आपकी भी आंखें भर आएंगी।
03:52 PM Mar 29, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्टर और कॉमेडियन का कैसे हुआ निधन  डायरेक्टर ने बताया क्यों नहीं बच पाई जान
अगर समय पर मिलती मदद तो नहीं जाती इस मशहूर एक्टर की जान

Actor Seshu Death Reason: साउथ के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन को लेकर कुछ दिन पहले एक बुरी खबर सामने आई थी। इस खबर से हर तरफ मायूसी छा गई। आज तक इंडस्ट्री शोक मना रही है। कोई भी मशहूर एक्टर लक्ष्मी नारायणन शेषु (Lakshmi Narayanan Seshu) के निधन की खबर से उबर नहीं पा रहा है। हर तरफ गम के बादल छाए हुए हैं। इंडस्ट्री में सूनापन छा गया है और वो चमकता सितारा सभी को याद आ रहा है। लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसे सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

एक्टर शेषु के निधन की असली वजह हुई रिवील

अब एक्टर शेषु की मौत को लेकर शॉकिंग खुलासा हुआ है। एक मशहूर डायरेक्टर ने अब कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर आपका भी दिल टूट जाएगा। दरअसल, अब शेषु के निधन की वजह सामने आई है और डायरेक्टर ने रिवील किया है कि उनकी जान बचाई जा सकती थी। यानी अगर सब ठीक रहता तो उनका इलाज हो सकता था और आज वो हमारे बीच होते। शेषु की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई थी ये तो पूरी दुनिया जानती है। लेकिन उनका इलाज क्यों नहीं हो पाया ये शायद ही किसी को पता होगा।

क्यों नहीं बच पाई एक्टर की जान?

अब जाने-माने डायरेक्टर जॉनसन ने इस राज से पर्दा उठाया है कि आखिर एक्टर की जान क्यों नहीं बच पाई। उन्होंने हाल ही में बताया है कि शेषु फाइनेंसियल क्राइसिस से गुजर रहे थे। एक्टर के पास अपने इलाज तक के पैसे नहीं थे। पैसों की किल्लत के चलते उन्होंने जिंदगी का साथ छोड़ दिया। न तो एक्टर के पास इलाज के पैसे थे और न ही किसी बड़े स्टार ने उनकी मदद की। यानी अगर कोई शेषु की मदद के लिए आगे आया होता तो आज सिनेमा जगत में मातम का साया नहीं पसरा होता। वो सितारा जो अब आसमान में चमक रहा है वो पर्दे अपनी अदाकारी से शाइन कर रहा होता।

यह भी पढ़ें: Kriti Kharbanda को शादी के बाद फिर हुआ प्यार? बोलीं- ‘मैंने नहीं सोचा था लेकिन…’

धनुष के साथ भी किया था काम

बता दें, एक्टर और कॉमेडियन लक्ष्मी नारायणन शेषु ने चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में दम तोड़ा था। बात अगर उनके इंडस्ट्री को दिए योगदान की करें तो साल 2002 में धनुष (Dhanush) की फिल्म ‘Thulluvadho Ilamai’ से डेब्यू करने के बाद वो कई बड़े प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके थे। उन्हें असली पहचान टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘Lollu Sabha’ से मिली थी। लोग उन्हें लोलू सभा शेषु (Lollu Sabha Seshu) नाम से भी जानते थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो