whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Surbhi Chandna को शादी के फैसले पर पछतावा क्यों? सोशल मीडिया पर बताई वजह

Surbhi Chandna On Her Marriage: सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर अपनी टक्स नाईट सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वालों के साथ दिल की बात की है। एक्ट्रेस ने रिवील किया कि वेडिंग सेरेमनी के क्लोजिंग इवेंट में क्या-क्या हुआ था। इस दौरान एक्ट्रेस ने ये भी कह दिया कि उन्हें ये सोचना पड़ गया था कि उन्होंने ये शादी क्यों कर ली।
06:48 PM Mar 18, 2024 IST | Ishika Jain
surbhi chandna को शादी के फैसले पर पछतावा क्यों  सोशल मीडिया पर बताई वजह
सुरभि चंदना ने शादी पर किया शॉकिंग खुलासा

Surbhi Chandna On Her Marriage: टीवी की मशहूर 'नागिन' (Naagin) यानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। इसी महीने एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा (Karan Sharma) के साथ सात फेरे लिए हैं। अभी उनकी शादी को एक महीना भी नहीं हुआ और लगता है एक्ट्रेस को अपनी शादी के फैसले पर अभी से पछतावा होना शुरू हो गया। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये तो एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट में देखने को मिला है।

सुरभि चंदना का पोस्ट हुआ वायरल

दरअसल, कुछ देर पहले सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ ऐसा लिख दिया जिसके बाद सबका ध्यान बस उसी पोस्ट पर चला गया है। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपने वेडिंग सेलिब्रेशन के क्लोजिंग इवेंट की कुछ खास तस्वीरें शेयर कीं। फैंस को अपने स्पेशल डे की तस्वीरें दिखाते हुए एक्ट्रेस ने उनके लिए ये दिन क्यों खास रहा ये भी बताया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हमारी शादी का ये क्लोजिंग इवेंट THE TUX Night हमेशा ही हमारे दिल के करीब रहेगा क्योंकि हमने यहां पति-पत्नी बनकर पहली बार डांस किया था। हम दोनों के डैड ने भी हमारे लिए टोस्ट रेज किया था और कई बढियां बातें कहीं।'

सुरभि को क्यों हुआ शादी से रिग्रेट?

इसके बाद सुरभि ने आगे कहा, 'करण के दोस्तों ने भी उसे बुरी तरह से रोस्ट कर दिया, जिसके बाद मैं खुद से ये सवाल करने पर मजबूर हो गई कि आखिर मैंने इस मूर्ख इंसान से शादी करने का फैसला क्यों लिया। और फिर मेरी गर्ल गैंग ने अपना बेस्ट परफॉरमेंस रखा, जैसा कि उन्होंने हमारे लिए एक स्पेशल नाटक तैयार किया था जिसके बाद वहां मौजूद पूरा हॉल हंसी से गूंज उठा था। मैंने उन्हें इतने जोर से चीयर किया कि मेरी आवाज ही वापिस नहीं आई और मैं ऐसी सुनाई दे रही थी जैसे ये किसी और की आवाज हो।' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ये क्या बोल गए Orry? मिलने से पहले नहीं पता था कौन हैं Rihanna?

मॉडर्न ब्राइड लुक में छाईं सुरभि चंदना

सुरभि चंदना का मॉडर्न ब्राइड लुक और पति के साथ उनकी केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। इन दोनों की जोड़ी धीरे-धीरे फैंस की फेवरेट बन रही है। ये कपल शादी के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। फैंस इन्हें देखने के लिए एक्साइटेड हो रहे हैं। सुरभि का हर पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और उन्हें काफी पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा है। लोग इस न्यूली मैरिड कपल को लगातार शादी की बधाई दे रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो