whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Surbhi Chandna ने सबके सामने पति से पूछा सवाल, क्या मेरे स्पेशल गिफ्ट पर गौर किया?

Surbhi Chandna Latest Post: सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर पति से स्पेशल सवाल किया है। साथ ही उन्होंने पूरी दुनिया के सामने प्यार की एक नई मिसाल पेश कर दी है। एक्ट्रेस ने फैंस को बताया है कि शादी पर कैसे उन्होंने अपने पति को एक स्पेशल गिफ्ट दिया जो कभी किसी ने नहीं देखा होगा।
06:06 PM Mar 22, 2024 IST | Ishika Jain
surbhi chandna ने सबके सामने पति से पूछा सवाल  क्या मेरे स्पेशल गिफ्ट पर गौर किया
सुरभि चंदना ने शादी पर पति को दिया यूनिक तोहफा

Surbhi Chandna Latest Post: टीवी की 'नागिन' (Naagin) और 'इश्कबाज' (Ishqbaaaz) फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की शादी को अभी कुछ ही दिन बीते हैं। एक्ट्रेस ने अभी से पति से सबके सामने सवाल करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कुछ देर पहले एक पोस्ट शेयर कर करण शर्मा (Karan Sharma) से खास सवाल किया है। एक्ट्रेस का पोस्ट देख ऐसा लग रहा है जैसे कुछ दिन में ही सुरभि को ये एहसास होने लगा है कि करण उन्हें ठीक से नोटिस नहीं करते। ऐसा हम क्यों कह रहे हैं ये तो आपको उनका पोस्ट देखने के बाद ही पता चलेगा।

सुरभि चंदना ने करण से की कंप्लेंट

दरअसल, अब सुरभि चंदना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उनके हाथ की है जिसमें एक्ट्रेस अपने नकली नेल्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। मेहंदी लगे हुए इन हाथों पर अभी भी वो नेल एक्सटेंशन लगे हुए हैं जो उन्होंने अपनी शादी पर करवाए थे। ये नेल्स काफी स्पेशल हैं क्योंकि इस पर अपने पति के लिए उनका प्यार दिखाई दे रहा है। जब आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि आखिर इन नेल्स में ऐसा क्या खास है।

Surbhi Chandna Latest Post

सुरभि चंदना ने शेयर की तस्वीर

शादी में पति के लिए किया था ये खास काम

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'करण शर्मा सर क्या आपने इसे नोटिस भी किया? मेहंदी पर नाम तो था लेकिन नेल्स पर भी इनिशियल्स हैं वो भी क्यूट हार्ट के साथ।' दरअसल, सुरभि चंदना ने अपनी शादी पर जो नेल एक्सटेंशन करवाए थे उसे कस्टमाइज करवाकर उन्होंने उस पर करण शर्मा का 'KS' लिखवाया है। इसके साथ ही एक छोटा- सा दिल भी बनवाया हुआ है। इस क्यूट से एक्ट से उन्होंने ये साबित कर दिया है कि उनके दिल में करण के लिए कितना प्यार है।

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande की सास ने बहू को बताया A1, लोग बोले ‘अरे बदलते रिश्ते गिरगिट लाइव…’

आज तक किसी दुल्हन ने नहीं किया होगा ऐसा काम

आज तक किसी भी ब्राइड ने ऐसा नहीं किया होगा। वो वाकई कुछ यूनिक और स्पेशल है। अगर करण ने अब तक ये नोटिस नहीं किया है तो जब वो इसे देखेंगे तो वाकई पत्नी से एक बार फिर इम्प्रेस हो जाएंगे। वैसे भी सुरभि चंदना ने इस शादी में हर काम ऐसा किया है जिस पर सिर्फ उनकी तारीफ हो रही है। जिस तरह से उन्होंने करण के साथ सारी तैयारियां कि हैं वो देखकर तो लोग भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो