whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Veer Savarkar Box Office Prediction: जिस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा को बेचना पड़ा घर, पहले दिन कितनी करेगी कमाई?

Swatantra Veer Savarkar Box Office Prediction: रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' आज 22 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म के जरिए एक्टर अपना डायरेक्टोरियस डेब्यू कर रहे हैं। इसके लिए रणदीप ने काफी मेहनत की है। आइए जानते हैं कि पहले दिन फिल्म कितनी कमाई कर सकती है।
07:01 AM Mar 22, 2024 IST | Jyoti Singh
veer savarkar box office prediction  जिस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा को बेचना पड़ा घर  पहले दिन कितनी करेगी कमाई
Swatantra Veer Savarkar Box Office Prediction

Veer Savarkar Box Office Prediction: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की फिल्म 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' (Swatantra Veer Savarkar) आज 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। पिछले दिनों ही फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था। इसके बाद से ही फैंस इस हिस्टोरिकल बायोपिक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब जब 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' आज रिलीज हो रही है तो जान लेते हैं कि यह फिल्म ओपनिंग डे पर कितनी कमाई कर सकती है।

क्या कहती है प्रिडिक्शन रिपोर्ट?

आपको बता दें कि 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' के जरिए रणदीप हुड्डा अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म राजनेता और क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है, जिसके किरदार में रणदीप हुड्डा दिखाई देंगे। वहीं उनकी पत्नी के रोल में अंकिता लोखंडे होंगी। इस बीच फिल्म का पहला दिन कैसा रहता है और फिल्म कितनी कमाई करती है इस पर फिल्म एक्जीबिटर अक्षय राठी की प्रिडिक्शन रिपोर्ट आ गई है।

फिल्म एक्जीबिटर अक्षय राठी के मुताबिक, रणदीप हुड्डा की 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' ओपनिंग डे पर 1-2 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। आउटलुक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय राठी का कहना है कि यह फिलहाल अनुमान है। दर्शकों के रिएक्शन के आधार पर फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी हो सकती है।

घर बेच कर बनानी पड़ी थी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणदीप हुड्डा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' को बनाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। उन्होंने घर बेचकर इस फिल्म को बनाया है। हाल ही में रणदीप की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी, जिसमें एक्टर का वजन काफी कम लग रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विनायक दामोदर सावरकर बनने के लिए रणदीप हुड्डा ने अपना 26 किलो वजन घटाया था।

बहन अंजलि हुड्डा करेगी डेब्यू

आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा की बहन डॉ. अंजलि हुड्डा इस फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उनके भाई रणदीप का ट्रांसफॉर्मेशन देखने के बाद उनकी मां भावुक हो गईं थी, जबकि उनके पिता गुस्से में थे। अंजलि ने बताया कि उनके पिता ने उनसे यह तक कह दिया था कि वह एक्टर को प्रोत्साहित करना बंद करें। वहीं मां कहती थीं कि मैं अपने बेटे को ऐसे नहीं देख सकती। वह हड्डियों का ढांचा बन गया है। गौरतलब है कि मेहनत के साथ बनाई गई इस फिल्म से रणदीप हुड्डा को काफी उम्मीदें हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो