whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Taapsee Pannu की सीक्रेट वेडिंग का एक और सबूत, कॉकटेल पार्टी के बाद हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल!

Taapsee Pannu-Mathias Boe Haldi Ceremony Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की सीक्रेट वेडिंग ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। पिछले दिनों एक्ट्रेस की मांग में सिंदूर लगाए हुए एक तस्वीर सामने आई थी। अब उनकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
11:04 AM Mar 26, 2024 IST | Jyoti Singh
taapsee pannu की सीक्रेट वेडिंग का एक और सबूत  कॉकटेल पार्टी के बाद हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल
Taapsee Pannu-Mathias Boe Haldi Ceremony Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बॉयफ्रेंड मैथियास बो (Mathias Boe) संग अपनी सीक्रेट वेडिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने राजस्थान के उदयपुर में गुपचुप शादी कर ली है। पिछले दिनों कॉकटेल पार्टी और होली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। वहीं अब तापसी पन्नू की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। बता दें कि तापसी पन्नू और मैथियास बो पिछले कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कपल ने उदयपुर में की शादी

IANS रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी के फंक्शन बुधवार से शुरू हुए थे, जिसमें दोनों की फैमिली और करीबी दोस्त शामिल हुए। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तापसी और मैथियास ने शनिवार को राजस्थान के उदयपुर में शादी की है। 'थप्पड़' और 'दोबारा' में एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके एक्टर पावेल गुलाटी भी शादी के फंक्शन में शामिल होने उदयपुर पहुंचे। इसके अलावा अनुराग कश्यप भी पहुंचे थे।

कॉकटेल और हल्दी की तस्वीरें वायरल

आपको बता दें कि तापसी पन्नू और मैथियास बो की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल शादी कर चुका है। हाल ही में दोनों की कॉकटेल पार्टी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं। इन तस्वीरों में कपल भले ही नजर नहीं आ रहा हो लेकिन तापसी की बहन शगुन और कजिन इवानिया पन्नु पीले रंग के आउटफिट्स में दिखाई दे रही हैं।

Taapsee pannu wedding, Taapsee pannu haldi

यह भी पढ़ें: Divyanka Tripathi का प्रेग्नेंसी पर खुलासा, क्या सच में गुड न्यूज देने जा रहीं एक्ट्रेस?

इसके अलावा कॉकटेल पार्टी की तस्वीरें भी सामने आईं जिनमें तापसी और मैथियास की फैमिली और करीबी दोस्त एक साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि कॉकटेल पार्टी की तस्वीरों को तापसी पन्नू के को-एक्टर पावेल गुलाटी ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है।

होली की फोटो ने मचाई हलचल

बता दें कि बीते दिन होली के मौके पर तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी के बाद पहली तस्वीर भी सामने आई थी। एक तस्वीर में तापसी गुलाल से मांग में सिंदूर लगाए हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि उनके पार्टनर मैथियास भी लाल गुलाल से सने हुए दिखाई दिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो