whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हाथ में डमरू, माथे पर टीका, जोगिया भेष में दिखीं Tamannaah Bhatia, महाशिवरात्रि पर फैंस को दिया तोहफा

Tamannah Bhatia: शिवरात्रि के महापर्व पर जानी-मानी अदाकारा तमन्ना भाटिया पर भी भोलेनाथ की भक्ति का खुमार चढ़ चुका है। इस पावन मौके पर तमन्ना ने फैंस को बड़ा सरप्राइज देते हुए नया लुक शेयर किया है। जिसमें तमन्ना जोगिया वस्त्र पहने शिव की भक्ति में लीन दिखाई दे रही हैं।
11:37 AM Mar 08, 2024 IST | News24 हिंदी
हाथ में डमरू  माथे पर टीका  जोगिया भेष में दिखीं tamannaah bhatia  महाशिवरात्रि पर फैंस को दिया तोहफा
Tamannaah Bhatiya

Tamannaah Bhatia: पूरे देश में महाशिवरात्रि का पर्व काफी धूम-धाम से मनाया जा रहा है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री पर भी शिव भक्ति का खुमार चढ़ चुका है। बड़े पर्दे पर कई लीड एक्टर्स शिव भक्त की भूमिका निभा चुके हैं। मगर अब इस फेहरिस्त में मशहूर अदाकारा तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का नाम भी जुड़ चुका है।

Advertisement

काशी के घाट से तमन्ना की तस्वीर

महाशिवरात्रि के पर्व पर तमन्ना भाटिया ने फैंस को बेस्ट सरप्राइज दिया है। तमन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें वो जोगिया भेष में गंगा के घाट पर नजर आ रही हैं। इस दौरान तमन्ना ने अपने हाथ में डमरू ले रखा है और दूसरे हाथ में पवित्र छड़ी ले रखी है। तमन्ना ने माथे पर टीका लगाया है और उन्होंने जेगिया वस्त्र पहना हुआ है। वहीं तमन्ना के बैकग्राउंड में काशी का गंगा घाट देखा जा सकता है।

Advertisement

ओेडेला 2 का फर्स्ट लुक

तमन्ना द्वारा शेयर किया गया यह पोस्टर उनकी अपकमिंग फिल्म 'ओडेला 2' (Odela 2) का फर्स्ट लुक है। जिसे तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस पोस्टर में फिल्म का नाम देखा जा सकता है। फिल्म का निर्देशन अशोक तेजा के हाथों में है। इस फिल्म में तमन्ना शिव शक्ति का रोल अदा करेंगी। 'ओडेला 2' का पोस्टर शेयर करते हुए तमन्ना ने लिखा- महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए बेहद खुश हूं। हर हर महादेव महाशिवरात्रि की बहुत बहुत बधाई।

Advertisement

ओडेला 2

तमन्ना भाटिया स्टारर 'ओडेला 2' साल 2022 में आई तेलुगु फिल्म 'ओडेला रेलवे स्टेशन' का सीक्वेल है। अशोक तेजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में हेबा पटेल, पुजिता पोन्नाडा, वशिष्ठ एन. सिम्हा और साई रौनक ने लीड रोल निभाया था। वहीं हेबा पटेल और वशिष्ठ एन.सिम्हा भी तमन्ना के साथ 'ओडेला 2' में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म इसी साल 14 जून को सिनेमाघों में रिलीज होगी। वहीं 'ओडेला 2' के अलावा तमन्ना राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) में भी अहम भूमिका निभाएंगी।

तमन्ना पर चढ़ा भोले की भक्ति का खुमार

ओडेला 2 का पोस्टर शेयर करने से पहले तमन्ना भाटिया को वाराणसी में देखा गया था। इस दौरान तमन्ना भगवान शिव की भक्ति में लीन गले में माला और माथे पर टीका लगाए दिखाई दे रही थीं। काशी की यह तस्वीरें भी तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। जिसमें वो काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में खड़ी नजर आ रही थीं। इस पोस्ट के कैप्शन में भी तमन्ना ने 'हर हर महादेव' लिखा था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो