whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tiger Shroff ने Disha Patani पर उड़ाया गुलाल, क्या Akshay Kumar ने करवाया पैचअप?

Tiger Shroff Disha Patani Holi Celebration: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के पैचअप की खबरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। ब्रेकअप के बाद होली पर जिस तरह से इनका सेलिब्रेशन वीडियो वायरल हुआ है उसे देख फैंस भी हैरान हैं। लोगों ने इन दोनों की नजदीकियों का क्रेडिट बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को दे दिया है।
03:15 PM Mar 26, 2024 IST | Ishika Jain
tiger shroff ने disha patani पर उड़ाया गुलाल  क्या akshay kumar ने करवाया पैचअप
अक्षय ने कम करवाई टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की दूरी?

Tiger Shroff Disha Patani Holi Celebration: बॉलीवुड के एक्स लव बर्ड्स टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) का सोशल मीडिया पर लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है। इन दोनों ने इस बार ब्रेकअप के बाद भी साथ में होली खेली है। अब इन दोनों को एक-दूसरे के रंग में रंगे देख सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है। सामने आए इस वीडियो में टाइगर-दिशा पर गुलाल उड़ाते और उनके साथ होली मनाते हुए नजर आ रहे हैं। अब उनके इस वीडियो ने फैंस के दिल में चिंगारी लगा दी है।

टाइगर ने दिशा के साथ मनाई होली

इस जोड़ी को पसंद करने वाले खुशी से नाचते हुए दिख रहे हैं। लेटेस्ट वीडियो में दिखाई दे रहा है कि टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मिलकर दिशा पर गुलाल फेंकते हैं। इन तीनों की मस्ती देख अब हर कोई हैरान है। कुछ दिन पहले ही तो टाइगर और दिशा का वो वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक्टर दिशा के साथ बैठने से इंकार कर रहे थे और अब वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ होली खेल रहे हैं। ये नजारा अब लोगों को काफी पसंद आ रहा है और वो इन दोनों के पैचअप को लेकर बातें कर रहे हैं।

एक्स कपल का वीडियो वायरल

हालांकि, इस वीडियो में और भी कई लोग नजर आ रहे हैं। लेकिन फिर भी फैंस का ध्यान बस टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पर जा कर अटक गया है। लोगों को उम्मीदें होने लगी हैं कि ये दोनों एक बार फिर साथ आ सकते हैं। ऐसा हम क्यों कह रहे हैं ये तो आपको दिशा के शेयर किए गए वीडियो के कमेंट सेक्शन में जाने के बाद ही समझ आएगा। हर शख्स इन दोनों को लेकर ही कमेंट करता हुआ नजर आ रहा है। एक शख्स ने लिखा, 'टाइगर और दिशा को फिर से एक साथ देखकर खुशी हुई।' एक फैन बोला, 'ओह, इतने समय बाद दिशा और टाइगर।' एक कमेंट आया, 'दिशा अपने एक्स की बेस्टी बन रही हैं।'

यह भी पढ़ें: होली पर हुई थी Anupamaa फेम Paras Kalnawat के पिता की मौत, रुला देगा एक्टर का पोस्ट

अक्षय हैं इन दोनों की करीबी की वजह?

किसी ने कमेंट किया, 'अक्षय सर दोनों का पैचअप करवा के ही मानेंगे।' एक और ने लिखा, 'वैसे अक्षय सर दोनों के बीच दूरियां कम करवा रहे हैं।' इन दोनों का एक फैन बोला, 'टाइगर ने अभी से हल्दी की रस्म कर दी।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'लगता है अक्षय कुमार ने पैचअप करवा लिया है भाई लोग।' अन्य यूजर बोला, 'दिशा और टाइगर एक साथ वापस आ गए हैं... वाह।' एक फैन लिखता है, 'टीशा जोड़ी हमेशा के लिए है।' तो कोई कहता है, 'ब्रेकअप नहीं हुआ इसका मतलब।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो