whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक्टिंग छोड़कर राजनीति में उतरेगी ये मशहूर अदाकारा? कहा- टिकट भी मिल गया...

Urvashi Rautela: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा उर्वशी रौतेला राजनीति में एंट्री कर सकती हैं? ये बयान खुद उर्वशी ने अपने एक इंटरव्यू में दिया है। यही नहीं उर्वशी ने बताया कि उन्हें टिकट भी मिल चुका है। उर्वशी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।
12:48 PM Mar 23, 2024 IST | News24 हिंदी
एक्टिंग छोड़कर राजनीति में उतरेगी ये मशहूर अदाकारा  कहा  टिकट भी मिल गया

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी अपकमिंग फिल्म 'जेएनयूः जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में उर्वशी (Urvashi Rautela) ने राजनीति में एंट्री को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि उर्वशी जल्द ही एक्टिंग छोड़कर पॉलिटिक्स का हिस्सा बन सकती हैं।

उर्वशी को मिला टिकट?

इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी से जब पूछा गया कि क्या वो किसी राजनीतिक दल का हिस्सा बनेंगी? इसपर जवाब देते उर्वशी ने कहा- मुझे पहले ही टिकट मिल चुका है और मुझे तय करना है कि मैं राजनीति में जाना चाहती हूं या नहीं। मुझे नहीं पता कि मुझे राजनीति का हिस्सा बनना चाहिए या फिर नहीं। लेकिन मैं फैंस से इस सवाल का जवाब जरूर जानना चाहूंगी। उन्हें मुझे बताना चाहिए मैं पॉलिटिक्स ज्वॉइन करूं या नहीं।

फैंस ने दिया रिएक्शन

उर्वशी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है। खासकर उर्वशी ने टिकट मिलने की बात भी कबूल की है। मगर उर्वशी ने किस टिकट का जिक्र किया है? इसपर सस्पेंस बना हुआ है। उर्वशी के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'पहली युवा एशियाई महिला जिसे राजनीति में आने का टिकट मिला है।' दूसरे यूजर ने ऋषभ पंत की तरफ इशारा करते हुए कहा कि, 'उर्वशी को दिल्ली कैपिटल्स (DC) का टिकट मिला है।' अगले यूजर ने कमेंट किया, 'ये पक्का PVR के टिकट की बात कर रही है।' उर्वशी के एक फैन ने लिखा, 'सीधा जवाब ना देने की क्वीन हैं उर्वशी।'

उर्वशी की फिल्म

उर्वशी रौतेला की फिल्म 'जेएनयूः जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (JNU: Jahangir National University) 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म में उर्वशी के अलावा रवि किशन, रश्मि देसाई, पीयूष मिश्रा, सोनाली सेहगल और विजय राज भी लीड रोल निभाएंगे। इसके अलावा उर्वशी की झोली में सनी देओल और संजय दत्त की फिल्म 'बाप' (Baap) भी मौजूद है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो