whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Vijay Deverakonda ने लाखों में नीलाम किया अपना Filmfare Award, पैसों के लिए क्यों लिया ये बड़ा फैसला?

Vijay Deverakonda Auctioned Filmfare: विजय देवरकोंडा ने अपना बेस्ट एक्टर फिल्मफेयर अवॉर्ड नीलाम किया है इस खबर पर खुद एक्टर ने मुहर लगा दी है। उन्होंने खुलासा किया है कि अपने घर पर रखे इस पत्थर के टुकड़े को उन्होंने क्यों और कितने में नीलाम किया। इसके पीछे क्या वजह थी अब ये सामने आ गई है।
11:09 AM Apr 01, 2024 IST | Ishika Jain
vijay deverakonda ने लाखों में नीलाम किया अपना filmfare award  पैसों के लिए क्यों लिया ये बड़ा फैसला
Vijay Deverakonda ने कितने में नीलाम किया अपना Best Actor Filmfare Award?

Vijay Deverakonda Auctioned Filmfare: साउथ के पॉपुलर एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अब पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उनकी एक्टिंग की सभी लोग तारीफ करते हैं। अब तो उनका बॉलीवुड डेब्यू भी हो चुका है। भले ही एक्टर का हिंदी फिल्मों में डेब्यू फ्लॉप रहा लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अभी भी काफी स्ट्रांग है। अपनी लव लाइफ को लेकर भी वो लोगों के बीच सुर्खियां बटोरते हैं। इसी बीच अब विजय देवरकोंडा से जुड़ी एक इंटरेस्टिंग खबर सामने आ रही है। उन्होंने अब अपने बारे में एक ऐसी इनफार्मेशन शेयर की है जिसे सुनकर आपको भी अपने कानों पर यकीन नहीं होगा।

2017 में मिला था बेस्ट एक्टर फिल्मफेयर अवॉर्ड

विजय देवरकोंडा को इंडस्ट्री में असली हाइप तब मिली जब वो फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) में नजर आए थे। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग इतनी जबरदस्त थी कि एक्टर को उनके इस किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड (Best Actor Filmfare Award) भी मिला था। लेकिन क्या आप जानते हैं उन्होंने अपनी इस ट्रॉफी का क्या किया? अगर नहीं जानते तो आपको ये खबर सुनकर झटका लगने वाला है। दरअसल, अब एक्टर ने हाल ही में रिवील किया है कि उन्होंने साल 2017 में मिले इस अवॉर्ड को नीलाम कर दिया था।

ब्लैक लेडी को कितने में किया नीलाम

कुछ पैसों के लिए एक्टर ने अपने  बेस्ट एक्टर फिल्मफेयर अवॉर्ड की ट्रॉफी को नीलाम क्यों किया उन्होंने इसकी वजह भी रिवील की है। उन्होंने बताया है कि उन्हें आखिर अचानक पैसों की ऐसी जरूरत क्यों पड़ी कि उन्हें अपनी मेहनत का इनाम बेचना पड़ गया। साथ ही विजय ने इसकी कीमत का भी खुलासा किया है। बता दें, इस अवॉर्ड की नीलामी के बाद उन्हें 25 लाख रुपए हासिल हुए थे। इन पैसों को उन्होंने अपने ऊपर खर्च नहीं किया बल्कि ये तो एक्टर ने साल 2018 में CM रिलीफ फंड में दे दिए थे। एक्टर ने ये भी कहा है कि उनके लिए अवॉर्ड से ज्यादा यादें जमा करना जरूरी है।

यह भी पढ़ें: LSD2 के डायरेक्टर Dibakar Banerjee ने दी चेतावनी, बोले- ‘बच्चे दूर रहें और एडल्ट्स…’

पत्थर के टुकड़े से अच्छी यादें हैं बेहतर

विजय ने रिवील किया कि वो कभी भी फोटोज या अवॉर्ड्स इकट्ठे करने वाले इंसान नहीं थे। मगर अब चीजें बदल रही हैं क्योंकि अब उन्हें अपने पेरेंट्स की पुरानी फोटोज देखने में मजा आता है। अब वो भविष्य में अपने बच्चों के साथ भी ऐसा ही करेंगे। उनके अवॉर्ड्स और ट्रॉफी के सवाल पर उन्होंने साफ-साफ कहा है कि उन्होंने अपना बेस्ट एक्टर फिल्मफेयर अवॉर्ड नीलाम कर दिया, जिसके बदले उन्हें अच्छे खासे पैसे भी मिले। एक्टर के लिए ये उनके घर में रखे पत्थर के टुकड़े से भी अच्छी याद है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो