whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

What The Hell Navya के तीसरे सीजन के गेस्ट का खुलासा, क्या Aishwarya Rai होंगी अगली मेहमान?

What The Hell Navya: नव्या नवेली नंदा इन दिनों अपने पॉडकास्ट को लेकर चार्च में है। जी हां, लोगों को नव्या का पॉडकास्ट खूब पसंद भी आ रहा है। इस बीच अब नव्या ने खुद अपने पॉडकास्ट के तीसरे मेहमानों का खुलासा कर दिया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर नव्या के पॉडकास्ट के तीसरे सीजन का मेहमान कौन बनेगा?
04:55 PM Apr 01, 2024 IST | Nancy Tomar
what the hell navya के तीसरे सीजन के गेस्ट का खुलासा  क्या aishwarya rai होंगी अगली मेहमान
What The Hell Navya

What The Hell Navya: बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इन दिनों अपने पॉडकास्ट को लेकर चार्च में है। जी हां, लोगों को नव्या का पॉडकास्ट खूब पसंद भी आ रहा है। इस बीच अब नव्या ने खुद अपने पॉडकास्ट के तीसरे मेहमानों का खुलासा कर दिया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर नव्या के पॉडकास्ट के तीसरे सीजन का मेहमान कौन बनेगा?

कौन होगा अगला मेहमान?

दरअसल, नव्या के पॉडकास्ट में अभी तक उनकी नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन नजर आई हैं। एक एपिसोड में उनके भाई अगस्त्य नंदा को भी देखा गया। फैमिली के लोगों को देखकर लोगों को लग रहा है कि नव्या के पॉडकास्ट के अगले सीजन में या तो बच्चन बहू यानी ऐश्वर्या राय, या अमिताभ बच्चन या फिर अभिषेक बच्चन आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं होगा। जी हां, नव्या ने खुद इसका खुलासा कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

नव्या ने दिया जवाब

हाल ही में जूम को दिए एक इंटरव्यू में नव्या से पूछा गया कि क्या आपके पॉडकास्ट में ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन या अभिषेक बच्चन आएंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए नव्या ने कहा कि शायद नहीं, क्योंकि इस बार मैं चाहती हूं कि पॉडकास्ट में बाहर के लोग आए यानी फैमिली से बाहर के लोग। नव्या ने कहा कि अगर बाहर के लोग तो ज्यादा कुछ सीखने को मिलेगा।

किसे पसंद करती हैं नव्या?

जैसे ही नव्या का ये जवाब सामने आया तो सोशल मीडिया पर छा गया क्योंकि लोगों का उम्मीद थी कि शायद नव्या के पॉडकास्ट के तीसरे सीजन में बच्चन बहू, अमिताभ बच्चन या अभिषेक बच्चन आएंगे, लेकिन अब शायद ऐसा नहीं होने वाला। इतना ही नहीं बल्कि इस इंटरव्यू में नव्या ने बताया कि वो किसे अपने शो में देखना चाहती हैं। नव्या ने बताया कि वो क्रिकेटर दीप्ति शर्मा को बहुत पसंद करती हैं और चाहती हैं कि वो उनके शो में आए। हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि नव्या के पॉडकास्ट में अगला मेहमान कौन होगा?

यह भी पढ़ें- सच साबित हुई Dibakar Banerjee की चेतावनी, फैमिली के साथ देखने लायक नहीं LSD 2, फिल्म के Dose 1 में ही नजर आई सच्चाई

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो