whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

1993 फेम एक्टर की 27 साल की उम्र में मौत, घरेलू हिंसा का लगा था आरोप, अब जंगल में मिली बॉडी

1993 Actor Cole Brings Plenty Passes Away: फेमस एक्टर कोल ब्रिंग्स प्लेंटी का 27 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस बात की जानकारी उनके परिवार की ओर से दी गई। बता दें कि एक्टर पिछले कुछ दिनों से लापता थे। अचानक जंगल में उनकी बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया है।
12:04 PM Apr 06, 2024 IST | Jyoti Singh
1993 फेम एक्टर की 27 साल की उम्र में मौत  घरेलू हिंसा का लगा था आरोप  अब जंगल में मिली बॉडी
Cole Brings Plenty Passes Away

Cole Brings Plenty Passes Away: 1993 फेम एक्टर कोल ब्रिंग्स प्लेंटी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई है। एक्टर का महज 27 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर ने आते ही तहलका मचा दिया है। बताया जाता है कि प्लेंटी पिछले काफी समय से लापता चल रहे थे। इस बात की जानकारी एक्टर ब्रिंग्स के अंकल और एक्टर मो ब्रिंग्स प्लेंटी ने दी थी। साथ ही सोशल मीडिया के जरिए लोगों से उन्हें ढूंढने की गुहार लगाई थी। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, कोल ब्रिंग्स प्लेंटी की डेड बॉडी जंगल मे मिली है। बता दें कि एक्टर पर घरेलू हिंसा का आरोप था।

Advertisement

गिरफ्तारी वारंट हुआ था जारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोल ब्रिंग्स प्लेंटी के खिलाफ लॉरेंस पुलिस ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। एक्टर पर घरेलू हिंसा का आरोप था। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि पिछले महीने 31 मार्च को महिला के शोर मचाने के बाद उन्हें एक अपार्टमेंट से भागते हुए देखा गया था। महिला की आवाज सुनकर मौके पर जब पुलिस वहां पहुंची तो उसने प्लेंटी को भागते हुए देख लिया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna के ‘श्रीवल्ली’ लुक को लोगों ने बताया महेश बाबू की सस्ती कॉपी

Advertisement

अंकल ने की मौत की पुष्टि

इस घटना के बाद से लॉरेंस पुलिस कोल ब्रिंग्स प्लेंटी की तलाश में थी। पुलिस ने सभी एजेंसियों को जानकारी दी थी। साथ ही कहा था कि अभिनेता कहीं भी दिखे तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी जाए। अब जंगल में अचानक प्लेंटी की डेड बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया है। निधन की जानकारी एक्टर के अंकल मो ब्रिंग्स प्लेंटी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

मौत की वजह का खुलासा नहीं

मो ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि उनका बेटा कोल ब्रिंग्स प्लेंटी अब उनके बीच नहीं रहा। उसने 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। इसके साथ ही मो ने उन लोगों का आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने इस मुश्किल समय में उनके परिवार का साथ दिया है। बता दें कि कोल ब्रिंग्स प्लेंटी की मौत की वजह का खुलासा अब तक नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो