चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aamir khan On Kapil Sharma: कपिल शर्मा के शो में आना चाहते हैं आमिर खान, बोले- आपने मुझे शो पर क्यों नहीं बुलाया ?

05:12 PM May 31, 2023 IST | Shivani Misra
Advertisement

Aamir khan On Kapil Sharma: इस वक्त आमिर खान और कपिल शर्मा चर्चा का कारण बने हुए हैं। दरअसल हाल ही में ऐसा मौका आया जब दोनों स्टार्स एक ही मंच पर थे। इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स आमिर खान ने कपिल शर्मा से उन्हें अपने शो पर न बुलाने को लेकर शिकायत की जिसका कपिल शर्मा ने तुरंत जवाब दिया।

Advertisement

साथ में नजर आए आमिर-कपिल (Aamir khan On Kapil Sharma)

हाल ही हाल ही में आमिर खान और कपिल शर्मा कविता कौशिक और गिप्पी गरेवाल की पंजाबी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मिले। शायद यह पहली बार था जब दोनों सेलेब्स को एक साथ मंच पर देखा गया। बता दें कि आमिर खान को अबतक कपिल शर्मा के शो पर नहीं देखा गया है जिसके बारे में खुद एक्टर ने खुलकर बात की और कपिल शर्मा पर तंज भी कसा। अपनी मुलाकात के दौरान आमिर खान ने कपिल शर्मा के साथ मस्ती करने के अंदाज में शिकायत की उन्होंने कहा कि- मैं कपिल का बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन उन्होंने कभी भी मुझे अपने शो पर इनवाइट नहीं किया।

कपिल शर्मा का हूं फैन- आमिर खान

आमिर खान ने कहा कि मेरी इतनी शामों को इन्होंने रंगीन बनाया है। मैं बहुत हंसा हूं। ये बहुत एंटरटेनिंग हैं। मैंने कुछ हफ्तों पहले फोन किया था और कहा था कि शुक्रिया इतने लोगों को एंटरटेन करने के लिए ये बहुत बड़ी बात है। मैं आपके बड़े फैंन्स में से एक हूं, लेकिन मैं आपसे ये भी पूछना चाहता हूं कि आपने मुझे क्यों नहीं इनवाइट किया कभी अपने शो पर? उनके कुछ भी कहने से पहले मैं ये पूछ रहा हूं। मैं उनसे एक कदम आगे हूं।

कपिल ने भी दिया जवाब

इसके बाद कपिल हंसने लगे और कहने लगे- ‘हमारा सौभाग्य होगा जिस दिन आप आएंगे। हम हमेशा क्राउड में ही मिले हैं। अब हम 3 साल बाद यहां मिले हैं। कपिल ने कहा, हमने आपको बुलाया था आपने कहा था वापस आकर बात करेंगे’। इस पर आमिर ने जवाब दिया-आपने हमें फिल्म प्रमोशन के लिए बुलाया था। मैं फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं आना चाहता। मैं सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए आना चाहता हूं।’ अब देखना होगा कि इस चर्चा के बाद क्या वाकई आमिर खान कपलि शर्मा के शो में एंट्री करेंगे ?

Advertisement

(Alprazolam)

Advertisement
Tags :
aamir khan latest newsAamir khan On Kapil SharmaThe Kapil Sharma Show
Advertisement
Advertisement