whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Aamir Khan की बेटी Ira Khan को किससे हुआ खतरा? बोलीं -'मुझे डर लग रहा है...'

Ira Khan Cryptic Post: आमिर खान की बेटी आइरा खान अभी डरी- सहमी हुई लग रही हैं। आइरा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिखा है जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया है। फैंस उन्हें हिम्मत दे रहे हैं। साथ ही आइरा के पति ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है जो सबका ध्यान खींच रहा है।
02:15 PM Apr 21, 2024 IST | Ishika Jain
aamir khan की बेटी ira khan को किससे हुआ खतरा  बोलीं   मुझे डर लग रहा है
Aamir Khan की बेटी को क्या हुआ? Iran Khan को किससे लग रहा डर?

Ira Khan Cryptic Post: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) यूं तो पापा की तरह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं बनीं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी भी कम नहीं है। आइरा खान हाल ही में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से शादी कर लाइमलाइट में आई थीं। वहीं, अब उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया है। आइरा खान ने अब एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में आमिर खान की बेटी डरी हुई नजर आ रही हैं। उनकी बातें पढ़कर ऐसा लग रहा है जैसे वो किसी वजह से काफी घबराई हुई हैं। ऐसे में फैंस भी आइरा खान को लेकर चिंतित हो गए हैं।

आमिर खान की बेटी को क्या हुआ?

तो चलिए पता लगाते हैं आखिर आइरा खान को हुआ क्या और अब उन्होंने अपने इस पोस्ट में क्या लिखा है जो इसकी इतनी चर्चा हो रही है। उन्हें किस चीज से डर सता रहा है। अभी कुछ देर पहले ही आइरा खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक लम्बा चौड़ा नोट लिखा है। इस पर फैंस और सेलेब के साथ आइरा खान के पति नुपुर शिखरे ने भी रिएक्ट किया है। आइरा ने 5 स्लाइड्स शेयर की हैं। पहली पर लिखा है- 'मुझे डर लगता है। मुझे अकेले रहने से डर लगता है। मुझे हेल्पलेस होने से डर लगता है और हेल्पलेस महसूस करने का भी।'

किस चीज से डर रहीं आमिर खान की बेटी?

आइरा खान ने कहा, 'मुझे दुनिया की सभी बुरी चीजों से डर लगता है। मुझे खोने से डर लगता है। हर्ट होने से डर लगता है। चुप होने से डर लगता है। हमेशा नहीं। हर रोज नहीं। आप मुझे हंसते, काम करते और जीते हुए देखेंगे। लेकिन जब मुझे डर लगता है.. तो यह मुझे अशक्त बना देता है।' उन्होंने आगे कहा, 'डर अक्सर उस चीज से भी बुरा लगता है। जो ठोस हैं वो इस पर काबू पा सकते हैं। डर अनंत है और हमारी कल्पनाओं जितना ही ताकतवर है। मैं भूल जाती हूं कि मुझे बहुत सारे ऐसे लोग प्यार करते हैं जो मेरे खो जाने पर भी मुझे ढूंढ लेंगे। मुझे चोट लगने पर मेरा ध्यान रखेंगे। मैं भूल गया कि मैं खुद सक्षम हूं।'

यह भी पढ़ें: दोस्त के निधन से दुख में डूबी ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद को संभाल पाना हुआ मुश्किल

पोस्ट पर पति ने ऐसे किया रिएक्ट

आमिर खान ने बेटी ने आखिर में लिखा, 'इसके बारे में ज्यादा कुछ करने के लिए नहीं है। डर का ऐसा असर होता है। जो चीज इसमें मेरी मदद करती है वो है (एक गाना, फिल्म, कुछ भी) जो या तो मुझे शारीरिक रूप से सुरक्षित महसूस करवाता है या मुझे उन चीजों के बारे में याद दिलाता है जो मैं भूल चुकी हूं, इससे मुझे उम्मीद मिलती है और डर को दूर करने के लिए धैर्य भी। मैं ये दोनों करती हूं।' अब उनके इस पोस्ट पर नुपुर का कमेंट आया है। उन्होंने लिखा, 'मैं यहां हूं न। Muaaaaahhhhhh' अब ये रिएक्शन वायरल हो रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो