होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Aamir Khan के करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा, अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे सुपरस्टार

Aamir Khan Ex Wife Father Passed Away: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की पूर्व पत्नी रीना दत्ता के पिता का निधन हो गया है। उनके अंतिम दर्शन के लिए आमिर खान पूर्व पत्नी के घर पहुंचे हैं।
12:38 PM Oct 02, 2024 IST | Jyoti Singh
Aamir Khan.
Advertisement

Aamir Khan Ex Wife Father Passed Away: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। एक्टर की पूर्व पत्नी रीना दत्ता के पिता का निधन हो गया है। जैसे ही ये दुखद खबर एक्टर को पता चली तो वो मौके पर पूर्व पत्नी के घर पहुंचे, जहां उन्होंने पार्थिव शरीर के दर्शन किए। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें आमिर खान को सादे कपडों में रीना दत्ता के मुंबई स्थित घर से निकलते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान उनकी आंखें नम दिखाई दीं। बताया जाता है कि आमिर से पहले उनकी मां जीनत हुसैन भी रीना दत्ता के घर पर पहुंची और उन्हें मुश्किल वक्त में सांत्वना दी।

Advertisement

मौत की वजह का खुलासा नहीं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान के ससुर और पूर्व पत्नी रीना दत्ता के पिता ने बुधवार 2 अक्टूबर को इस दुनिया को अलविदा कहा है। हालांकि उनकी मौत के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चला है। जैसे ही यह दुखद खबर आमिर खान को पता चली तो एक्टर तुरंत ही रीना दत्ता के घर रवाना हो गए।

वहां उन्होंने अपने ससुर को श्रद्धांजलि दी। नाना की मौत से इरा खान और जुनैद खान को भी बड़ा धक्का लगा है। हालांकि वायरल हो रहे वीडियो में आमिर खान और उनकी मां जीनत हुसैन गम में नजर आए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मुझे फिल्मों से हटना है… आमिर खान ने क्यों कहा ऐसा? नहीं भूल पा रहे पुराना दर्द

आमिर खान की पहली पत्नी थीं रीना दत्ता

बता दें कि रीना दत्ता सुपरस्टार आमिर खान की पहली पत्नी रह चुकी हैं। दोनों ने साल 1986 में सीक्रेट वेडिंग की थी। शादी के बाद दोनों ने दो बच्चों का वेलकम किया। उनकी बेटी इरा खान और बेटा जुनैद खान। बता दें कि जुनैद खान ने कुछ महीने पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू किया है। उनकी फिल्म 'महाराजा' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। हालांकि इरा ने अपने पिता की राह पर न चलते हुए एक्टिंग से दूरी बना रखी है। उन्होंने इस साल की शुरुआत में ही बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शादी रचा ली थी।

रीना दत्ता के पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंची आमिर खान की मां।

किरण राव के साथ भी नहीं चला रिश्ता

बता दें कि आमिर खान और रीना दत्ता की शादी ज्यादा लंबे वक्त नहीं चली थी। दोनों ने साल 2002 में आपसी सहमति से एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। हालांकि अलग होने के बावजूद दोनों मुश्किल घड़ी में एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं।

वहीं तलाक के कुछ साल बाद 2005 में आमिर खान ने किरण राव से शादी कर ली। हालांकि उनका ये रिश्ता भी लंबे वक्त नहीं चला। साल 2021 में दोनों अलग हो गए और उन्होंने तलाक ले लिया। रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक के बाद भी उनके बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। साथ ही बेटे आजाद की मिलकर देखभाल कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Aamir Khan
Advertisement
Advertisement