whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nirahua के लिए उमड़ा Aamrapali Dubey का प्यार, खास दिन पर कह दी दिल की बात

Aamrapali Dubey Romantic Post For Dinesh Lal Yadav: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव के डेटिंग की खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने सरेआम निरहुआ पर प्यार लुटाते हुए दिल की बात कही है।
09:42 PM Feb 02, 2024 IST | News24 हिंदी
nirahua के लिए उमड़ा aamrapali dubey का प्यार  खास दिन पर कह दी दिल की बात
आम्रपाली दुबे ने निरहुआ पर लुटाया प्यार। फोटो साभार- इंस्टाग्राम

Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। दोनों कई हिट फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। इसके अलावा दोनों स्टार्स के अफेयर की खबरें भी आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस बीच आम्रपाली दुबे ने निरहुआ पर रोमांटिक अंदाज में प्यार लुटाया है, जिसे देखकर उनके फैंस का दिन बन गया है। दरअसल, निरहुआ आज 2 फरवरी को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इसलिए आम्रपाली ने एक्टर को खास अंदाज में विश किया है।

रोमांटिक अंदाज में लुटाया प्यार

लाखों दिलों पर राज कर रहीं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को लेकर अक्सर चर्चा रहती है कि उनके दिल पर निरहुआ राज करते हैं। इस बात का सबूत एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पोस्ट से मिला जहां उन्होंने निरहुआ को रोमांटिक अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जो अब धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरे फेवरेट...हमेशा खुश रहिए, दीर्घायु रहिए, स्वस्थ रहिए, सफल रहिए, सरल रहिए और अपनी अच्छाई से ऐसे ही हमेशा हर क्षेत्र में और सबके दिलों पर एकछत्र राज करिए।' 🥰🙏🏻 इस वीडियो क्लिप में आम्रपाली और निरहुआ के साथ की कई तस्वीरें हैं, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: क्या फर्जी है पूनम पांडे की मौत की खबर? अब तक नहीं मिले इन 5 सवालों के जवाब

एक-दूसरे को डेट कर रहे दोनों स्टार्स

गौरतलब है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आम्रपाली दुबे और शादीशुदा निरहुआ लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इन डेटिंग रूमर्स को दोनों स्टार्स नकारते आए हैं। उनका कहना है कि वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और इससे ज्यादा उनके बीच कुछ नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो