whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छोटू पांडेय समेत 4 भोजपुरी सितारों की मौत, जानें कौन थे ये स्टार्स?

Kaimur Road Accident: बिहार के कैमूर जिले में भीषण सड़क हादसा में चार भोजपुरी सितारों की एक साथ जान चली गई, जिससे एक साथ चार उभरते सितारे मौत के आगोश में समा गए।
12:41 PM Feb 27, 2024 IST | Nancy Tomar
छोटू पांडेय समेत 4 भोजपुरी सितारों की मौत  जानें कौन थे ये स्टार्स
Kaimur Road Accident, image credit- News24

Kaimur Road Accident: कहते हैं कि जब मौत आती है तो बता कर नहीं आती। रविवार की देर शाम भोजपुरी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा और एक साथ चार सितारे मौत के आगोश में समा गए। बिहार के कैमूर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में छोटू पांडेय, सत्य प्रकाश मिश्रा बैरागी, सिमरन श्रीवास्तव और आंचल तिवारी सहित कई लोगों की जान चली गई। भोजपुरी इंडस्ट्री के एक साथ चार कलाकार मौत के आगोश में समा गए, जिससे पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। आइए आपको बताते हैं कि कौन थे ये मशहूर सितारे?

कौन थे एक साथ मौत के आगोश में समाने वाले भोजपुरी इंडस्ट्री के चार कलाकार?

1. सिमरन श्रीवास्तव

सिमरन श्रीवास्तव भोजपुरी इंडस्ट्री की एक शानदार अभिनेत्री थी। अपने अभिनय के दम पर वो लोगों का दिल जीत लेती थीं। इसके साथ ही सिमरन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती थी और अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को ताजा अपडेट देती रहती थी। सिमरन की एक्टिंग बेहद कमाल की थी और इसलिए दर्शकों में उनकी एक अलग ही पहचान बनी थी, लेकिन रविवार को हुए हादसे में सिमरन की जान चली गई।

2. छोटू पांडेय

छोटू पांडेय भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस गायक थे। म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहे छोटू अब हमारे बीच नहीं रहे। भोजपुरी गानों के साथ उन्होंने फिल्मों में भी काम किया और वो बिहार के एक गांव में रहते थे। बीते रविवार एक कार हादसे में सिंगर की जान चली गई। छोटू के निधन से उनके फैंस बेहद दुखी है और उनकी मौत पर शोक जाहिर कर रहे हैं।

3. आंचल तिवारी

आंचल तिवारी भी भोजपुरी सिनेमा की उभरती स्टार थीं, उन्होंने भी अपनी पहचान बनानी शुरु ही की थी कि वो काल के आगोश में समा गई। रविवार को हुई कार हादसे में आंचल ने भी अपनी जान गवां दी और भोजपुरी इंडस्ट्री का एक और सितारा हमेशा के लिए बुझ गया। आंचल की अपनी अलग पहचान थी और वो लोगों में दिलों में जगह बनान जानती थीं।

4. सत्य प्रकाश मिश्रा बैरागी

सत्य प्रकाश मिश्रा जिन्हें बैरागी बाबा के नाम से जाना जाता है। उनकी भी इस हादसे में जान चली गई। बता दें कि सत्य प्रकाश मिश्रा उर्फ बैरागी बाबा, सिंगर छोटू पांडे के लेखक थे। सत्य प्रकाश का काम ही उनकी पहचान थी, लेकिन अब उन्होंने भी दुनिया छोड़ दी है। कैमूर जिले में हुए हादसे में बैरागी बाबा की भी जान चली गई।

क्या था मामला?

दरअसल, संडे देर शाम को भोजपुरी सिंगर छोटू पांडेय की स्कॉर्पियो एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हादसे का शिकार हो गई। जैसे ही स्कॉर्पियो चालक ने बाइक सवार को बचाने की कोशिश की तो गाड़ी पलट गई और पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार सहित पूरी गाड़ी को रौंद दिया। इस हादसे में मौके पर ही 9 लोगों की जान चली गई।

यह भी पढ़ें- Pankaj Udhas: गजल का हर दीवाना मायूस, खो गई हिंदुस्तान की सबसे मखमली आवाज, परिवार से लगा था गायकी का चस्का

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो