खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aarya 3 Review: शेरनी बन पंजा गाड़ने वापस आई 'आर्या', माफिया क्वीन बन फुल एक्शन मोड में दिखीं सुष्मिता सेन

Aarya 3 Review: इस सीजन में सुष्मिता ने वह सब कर दिखाया है, जो कि आमतौर पर हिंदी सिनेमा में हीरो करता है। तो चलिए जानते हैं कि राम माधवानी की विदेशी वेब सीरीज के देसी संसार में सुष्मिता कितनी खरी उतरी हैं।
10:05 AM Nov 03, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: instagram
Advertisement

Aarya 3 Review: ललित मोदी के साथ नाम जुड़ने के बाद बढ़ती कन्ट्रोवर्सी और फिर हार्ट अटैक, सुष्मिता सेन इन मसलों को लेकर खूब सुर्खिंयों में रही हैं। लंबे विराम के बाद अब 'आर्या 3' के जरिए सुष्मिता सेन ने एकबार फिर साबित कर दिया है कि कहानी चाहे कैसी भी हो भइया खिलाड़ी तो मैं ही हूं। कभी सबसे सुंदर युवती का खिताब अपने नाम करने वाली सुष्मिता को लेकर किसी ने कभी भी यह नहीं सोचा होगा कि वह फिल्मों या सीरीज में डॉन और माफिया क्वीन बनी नजर आएंगी। लेकिन आर्या 3 में वह फुल ऑन एक्शन अवतार में दिखी हैं। इस सीजन में सुष्मिता ने वह सब कर दिखाया है, जो कि आमतौर पर हिंदी सिनेमा में हीरो करता है। तो चलिए जानते हैं कि राम माधवानी की विदेशी वेब सीरीज के देसी संसार में सुष्मिता कितनी खरी उतरी हैं।

Advertisement

 

यह भी पढ़ें: Box Office Report: दम तोड़ने की कगार पर Tejas, 12Th Fail और Leo का टिकट खिड़की पर धमाल

 

Advertisement

शानदार कहानी की बेहतरीन अदाकारा

आर्या के तीसरे सीजन की कहानी वहां से शुरू होती है, जहां से पहली खत्म हुई थी। आर्या ने अपने बच्चों के लिए मासूमियत का त्याग कर दिया है। वह अब एक डॉन है, नशीली दवाओं की सौदेबाजी कर रही है, रूसी भीड़ के साथ मेलजोल बढ़ा रही है और पीढ़ीगत संकट के सामने अपनी बात रख रही है। पिछली घटनाओं का असर उसके बच्चों पर पड़ा है, क्योंकि सूरज अपनी पत्नी नंदिनी की हत्या का बदला लेने के लिए पागल हो चुका है और वह भारत वापस लौट आया है। तीसरे एपिसोड तक अभी दांव पेच चल ही रहा होता है कि चौथे एपिसोड से एकबार फिर कहानी नया मोड़ ले लेती है। अब कहानी का ऊंट किस करवट बैठेगा वह इस सीजन का अंत होते-होते पता चल जाता है।

इला अरुण के खतरनाक तेवर

किरदारों की बात करें तो कहानी का असली ताना-बाना सुष्मिता सेन पर बुना गया है। बच्चों के लिए शेरनी बन जाना और दुश्मनों से उनकी हिफाजत करना नशीले पदार्थों का धंधा करना और माफिया क्वीन बनना यह सब सीरीज में सुष्मिता का  खास अंदाज है। कहानी में नया तड़का लेकर आईं इला अरुण के तेवर खतरनाक हैं। इला अरुण ने अभी अपनी चौसर सजानी शुरू की है। वहीं एसीपी खान बने विकास कुमार का किरदार ठीक-ठाक है। सूरज बने इंद्रनील सेन गुप्ता का भी किरदार दिलचस्प है। इंद्रनील सेनगुप्ता को भी कहानी में नया ट्विस्ट लाने का अच्छा मौका मिला।

कैसा है संगीत

वहीं संगीत और सिनेमैटोग्राफी की बात करें तो म्यूजिक का इस पूरी सीरीज में अहम योदगान है। इसकी सिनेमैटोग्राफी ने भी लोगों को बहुत प्रभावित किया है। सुष्मिता सेन की स्टाइलिंग और इला अरुण का गेटअप शानदार है। यह सुष्मिता सेन की बढ़िया सीरीज है। इस वीकएंड आप इसे घर बैठकर एंजॉय कर सकते हैं।

आर्या 3 को 3 स्टार

Advertisement
Tags :
Aarya 3aarya 3 reviewaarya 3 sushmita senarya 3 sushmita sen web seriesila arunSushmita Senआर्या 3आर्या 3 रिव्यूआर्या 3 वेब सीरीजइला अरुणसुष्मिता सेन
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement