whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जीजा को सताई साले की जान की चिंता, फायरिंग के बाद Salman Khan से मिलने पहुंचे Aayush और Arpita

Aayush Sharma Arpita Khan Arrived At Galaxy Apartment: सलमान खान के घर के बाहर हुए हमले के बाद उनका पूरा परिवार टेंशन में है और सभी उनसे मिलने आ रहे हैं। अरबाज और सोहेल के बाद अब आयुष शर्मा भी गैलेक्सी पहुंच चुके हैं। अनबन की खबरों के बीच अब सलमान खान के जीजा उनका हाल पूछने पहुंच गए हैं।
08:07 PM Apr 14, 2024 IST | Ishika Jain
जीजा को सताई साले की जान की चिंता  फायरिंग के बाद salman khan से मिलने पहुंचे aayush और arpita
अनबन की खबरों के बीच Salman Khan से हमले के बाद मिलने पहुंचे Aayush Sharma

Aayush Sharma Arpita Khan Arrived At Galaxy Apartment: सलमान खान (Salman Khan) के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर आज सुबह ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई हैं। इस हादसे के बाद से मुंबई पुलिस एक्शन मोड में आ गई है और एक्टर की सेफ्टी को लेकर पहले से भी ज्यादा अलर्ट हो गई है। एक तरफ पुलिस इस केस की जांच में जुट गई है और आरोपी को ढूंढने के लिए कड़ी मशक्त कर रही है। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें इस हमले की जिम्मेदारी अनमोल बिश्नोई ने ले ली है।

गैलेक्सी पहुंचे सलमान की बहन और जीजा

बता दें, अनमोल -लॉरेंस बिश्नोई का भाई है। इस गैंग से कई बार एक्टर को जानलेवा धमकियां मिल चुकी हैं। हालांकि, इस पोस्ट में कितनी सच्चाई है और ये वाकई बिश्नोई गैंग ने लिखा है, इसकी पुष्टि न्यूज 24 नहीं करता। लेकिन इस हादसे के बाद से गैलेक्सी अपार्टमेंट में लोगों का आना-जाना बंद नहीं हो रहा। एक-एक कर सलमान के करीबी उनसे हालचाल पूछने आ रहे हैं। सोहेल खान और अरबाज खान के बाद अब सलमान खान से मिलने उनके घर उनकी बहन और जीजा पहुंचे हैं।

क्या जीजा-साले में चल रही थी अनबन?

अब अर्पिता खान (Arpita Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया है। आयुष शर्मा को सलमान खान से मिलने आते देख अब लोग हैरत में पड़ गए हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ऐसी रूमर्स सुनने को मिली थी कि इस जीजा-साले के बीच अनबन चल रही है। एक इवेंट के दौरान सलमान ने अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताया था। हालांकि आयुष भाईजान को इग्नोर कर आगे बढ़ गए थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इन्हें लेकर कई मीम्स भी बने। लेकिन अब आयुष को सलमान का हालचाल पूछने आते देख इन अफवाहों पर ताला लग गया है।

यह भी पढ़ें: Manisha Rani अब The Kashmir Files के डायरेक्टर संग करेंगी धमाका? लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई हलचल

सलमान ने दिया था आयुष को ब्रेक

दबंग खान की सेफ्टी को लेकर हर कोई चिंतित है, पूरी खान फैमिली एक-एक कर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच रही है। अब आयुष और अर्पिता भी सलमान की चिंता में उनके घर आए हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें, सलमान ने ही आयुष को बॉलीवुड में ब्रेक दिलवाया था। उसके बाद भाईजान ने अपने जीजा को अपनी फिल्म में भी काम करने का मौका दिया। ऐसे में इनका रिश्ता काफी गहरा लगता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो