whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Abdu Rozik ने दिखाई होने वाली दुल्हन की पहली झलक, शेयर की रिंग सेरेमनी की फोटोज

Abdu Rozik: अब्दु रोजिक इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। अब अब्दु ने अपनी रिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं, जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैंस भी अब्दु को रिंग सेरेमनी की बधाई दे रहे हैं।
07:02 AM May 11, 2024 IST | Nancy Tomar
abdu rozik ने दिखाई होने वाली दुल्हन की पहली झलक  शेयर की रिंग सेरेमनी की फोटोज
Abdu Rozik

Abdu Rozik Engagement: इन दिनों बी-टाउन में अब्दु रोजिक की शादी की जमकर चर्चा हो रही है। अब भई छोटे भाईजान ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है, तो उनका चर्चा में होना तो बनता है। इस बीच अब अब्दु रोजिक ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। जी हां, अब्दु ने अपनी रिंग सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं, जो आते ही वायरल हो गई। वायरल हो रही फोटोज में होने वाली दुल्हन की पहली झलक भी नजर आ रही है।

अब्दु रोजिक ने शेयर की फोटोज

बीते दिन अब्दु रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने दो फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में साफ देखा जा सकता है कि अब्दु ने अपने हाथों में एक प्यारी-सी रिंग ले रखी है और वो अपनी होने वाली दुल्हन को बेहद प्यार से निहार रहे हैं। फोटो में होने वाली दुल्हन के लिए अब्दु रोजिक का प्यार साफ झलक रहा है। वहीं, अगर दूसरी फोटो की बात करें तो दूसरी तस्वीर में अब्दु होने वाली दुल्हन अमीरा को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं।

इस दिन हुई थी रिंग सेरेमनी

इन फोटोज को शेयर करते हुए अब्दु ने इसके कैप्शन में लिखा है कि Allhamdulillah, 24.04.2024। इसका मतलब साफ है कि अब्दु रोजिक सगाई कर चुके हैं। अब अब्दु और अमीरा जल्द ही निकाह करने वाले हैं। कपल ने दुबई में सगाई की है और अब शादी भी वहीं होगी। इस खास मौके पर अब्दु रोजिक ने अपनी पारंपरिक ड्रेस पहनी है। वहीं, अमीरा भी व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

जल्द होगा निकाह

सामने आई फोटोज में अमीरा का फेस तो रिवील नहीं हुआ है, लेकिन उनके हाथों की झलक साफ नजर आ रही है, जिससे फैंस उन्हें देखने के लिए और भी एक्साइटेड हो गए हैं। अब्दु के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं और हर कोई कपल पर प्यार बरसाता नजर आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दु रोजिक और अमीरा का निकाह 7 जुलाई को यूएई में होगा।

यह भी पढ़ें- ‘वो बहुत बड़ी स्टार थी और मैं ट्रेन में सफर करता था’, जब Dev Anand ने खुद सुनाया अपने पहले प्यार का किस्सा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो