whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Alia Bhatt ने जिसे रात 2 बजे तक करवाया था इंतजार, आज सामने से बुलाकर पूरी की ख्वाहिश

Alia Bhatt Viral Photo: आलिया भट्ट ने अपने एक फैन की बड़ी ख्वाहिश पूरी कर दी है। फैन का 11 साल पुराना सपना आज सच हो गया है। अब वो क्या है चलिए जानते हैं।
04:04 PM Sep 16, 2024 IST | Ishika Jain
alia bhatt ने जिसे रात 2 बजे तक करवाया था इंतजार  आज सामने से बुलाकर पूरी की ख्वाहिश
Alia Bhatt Viral Photo

Alia Bhatt Viral Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने आज अपने फैन की एक खास डिमांड पूरी कर दी है। अब सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। आलिया भट्ट की इन फोटोज के पीछे एक खास कहानी छिपी हुई है, जो इन तस्वीरों को शेयर करने वाले शख्स ने रिवील कर दी है। ये किस्सा साल 2013 का बताया जा रहा है। यानी 11 साल बाद जाकर एक्ट्रेस ने आज किसी का एक बड़ा सपना पूरा कर दिया है। अब ये सपना क्या है? और किस शख्स का है? ये भी जान लेते हैं।

Advertisement

आलिया संग फोटोज शेयर कर अभिषेक ने सुनाया खास किस्सा

दरअसल, वायरल फोटोज में आलिया भट्ट अकेले नहीं बल्कि 'बिग बॉस 17' के फाइनलिस्ट अभिषेक कुमार के साथ नजर आ रही हैं। अभिषेक ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से आलिया संग कुछ प्यारी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटोज में दोनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए दिख रहे हैं। आलिया कभी अभिषेक के कंधों पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं, तो कभी एक्टर के कंधों पर प्यार से सिर रखकर कैमरे की ओर देख रही हैं। अब इन खूबसूरत सेल्फीज में दोनों को स्माइल करते देख फैंस भी खुश हो गए हैं।

क्राउड आर्टिस्ट के तौर पर किया काम

वैसे इन फोटोज के पीछे क्या स्टोरी है वो भी अभिषेक ने रिवील कर दी है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'एक क्राउड आर्टिस्ट से आलिया भट्ट संग स्क्रीन शेयर करने तक। एक टाइम था 2013 में जब मैं 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' (Humpty Sharma Ki Dulhania) में क्राउड आर्टिस्ट था और शूट का लास्ट डे था। मैंने सोचा आलिया मैम के साथ बस एक फोटो क्लिक हो जाए। मैंने सुबह से रात के 2 बजे तक इंतजार किया कि मैम फ्री होंगी और एक पिक्चर क्लिक होगी। लेकिन फोटो हो न पाई और आज का दिन 2024 में मैम ने खुद कहा कि अभिषेक एक पिक्चर लेते हैं।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Mannara Chopra के साथ oops मोमेंट, कैमरे के सामने हुईं शर्मसार; यूं बचाई इज्जत

Advertisement

आज आलिया ने पूरी की अभिषेक की ख्वाहिश

अभिषेक ने आगे कहा, 'मतलब क्या दिन था, ग्रोथ तो हुई है लाइफ में। जय माता दी। वो बेहद प्यारी हैं। दिल खुश हो गया आलिया भट्ट को मिलकर। अब अभिषेक का ये पोस्ट वायरल हो रहा है। बेहद ही कम लोगों को पता था कि वो एक्टर्स के पीछे भीड़ में खड़े होकर काम कर चुके हैं। ऐसे में उनकी इस जर्नी के बारे में जानकर फैंस भी कह रहे हैं कि उन्हें कड़ी मेहनत का फल मिल रहा है और मेहनत कभी बेकार नहीं जाती। अब कोई अभिषेक को हीरो बता रहा है तो कोई उन पर प्राउड फील कर रहा है। अब ये मोमेंट न सिर्फ अभिषेक बल्कि उनके फैंस के लिए भी खास हो गया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो