whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मशहूर मलयालम एक्टर गिरफ्तार, शराब के नशे में कार से ठोक दिया स्कूटर

Actor Baiju Santhosh Arrested: मशहूर मलयालम एक्टर बैजू संतोष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एक्टर ने नशे में एक्सीडेंट कर दिया और एक टू व्हीलर को टक्कर मार दी।
03:13 PM Oct 14, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर मलयालम एक्टर गिरफ्तार  शराब के नशे में कार से ठोक दिया स्कूटर
Actor Baiju Santhosh Arrested

Actor Baiju Santhosh Arrested: मशहूर मलयालम एक्टर को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। जाने-माने एक्टर को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साउथ एक्टर बैजू संतोष (Baiju Santhosh) की मुश्किले बढ़ गई हैं। 14 अक्टूबर यानी सोमवार आज सुबह एक्टर को पुलिस ने अरेस्ट किया है। उन पर आरोप है कि वो शराब के नशे में थे और कार को स्पीड से चला रहे थे और इस दौरान उन्होंने एक स्कूटर को ठोक दिया। अब इस मामले में उन पर कई धाराएं लगाई गई हैं।

Advertisement

एक्सीडेंट के बाद एक्टर पर लगी ये धाराएं

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये एक्सीडेंट केरल के कौडियार-वेल्लायामबालम रोड पर हुआ था। ये घटना करीब 11:45 बजे की बताई जा रही है। जैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली वो तुरंत वहां पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने तुरंत बैजू को हिरासत में ले लिया और सोमवार को सुबह 12.30 बजे गिरफ्तारी कर ली। एक्टर बैजू संतोष पर अब धारा 281 (सार्वजनिक मार्ग पर लापरवाही से गाड़ी चलाना) और मोटर वाहन अधिनियम, 1988 की धारा 185 (शराब के नशे में गाड़ी चलाना) के तहत आरोप लगे हैं।

कैसे हुआ एक्सीडेंट?

बता दें, बैजू संतोष को जमानत मिल गई है और उन्हें रिहा कर दिया गया है। जबकी उनकी गाड़ी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एक्टर को कोई चोट नहीं आई है। वहीं, स्कूटर चलाने वाले शख्स को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई है। उस शख्स ने एक्टर के खिलाफ कोई  शिकायत भी दर्ज नहीं कराई। बताया जा रहा है कि एक्टर रोड कंस्ट्रक्शन बैरियर से टकराने से बचने के लिए अपनी कार मोड़ रहे थे और उन्होंने अपनी गाड़ी का कंट्रोल खो दिया था।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Baba Siddique मर्डर मिस्ट्री पर राम गोपाल वर्मा ने कसा तंज, बोले, ‘ऐसी कहानी बॉलीवुड में लिखी जाती तो…’

क्या एक्टर के साथ बेटी भी कार में थी मौजूद?

इस चक्कर में उनकी गाड़ी से स्कूटर को टक्कर लग गई और दो सिग्नल पोस्ट से टकराने के बाद अचानक उन्होंने गाड़ी रोक दी। इस एक्सीडेंट में एक्टर की गाड़ी के सामने के टायर पंचर हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जब ये एक्सीडेंट हुआ तो एक्टर की बेटी भी कार में मौजूद थी। हालांकि, बैजू की बेटी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सफाई देते हुए कहा है कि कार में वो नहीं बल्कि उनके पापा के कजिन की बेटी थी। दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है जांच के दौरान एक्टर ने ब्लड सैंपल देने से इंकार कर दिया था। डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि उनके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो