whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मर्डर केस में गिरफ्तार एक्टर Darshan के मैनेजर 6 साल से लापता, रेणुका स्वामी मर्डर केस में अपडेट

Actor Darshan ex-manager Mallikarjun: कन्नड़ स्टार दर्शन इन दिनों चर्चा में हैं। जी हां, एक्टर अपने फैन रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में पुलिस कस्टडी में हैं। वहीं, अब एक्टर और उनके एक्स मैनेजर का विवाद भी चर्चा में आ गया है। बता दें कि एक्स मैनेजर 6 साल से लापता हैं और उन पर करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप था।
07:25 PM Jun 17, 2024 IST | Nancy Tomar
मर्डर केस में गिरफ्तार एक्टर darshan के मैनेजर 6 साल से लापता  रेणुका स्वामी मर्डर केस में अपडेट
Darshan, Mallikarjun

Actor Darshan ex-manager Mallikarjun: इन दिनों कन्नड़ स्टार दर्शन चर्चा में बने हुए हैं। जी हां, दर्शन को अपने फैन रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में अरेस्ट किया गया है। वहीं, अब वो इसकी वजह से विवादों में घिरे हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी दर्शन को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस बीच अब सालों पुराना किस्सा भी चर्चा में आ गया है, जो दर्शन के एक्स मैनेजर के गायब होने से जुड़ा हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2018 में दर्शन और उनके मैनेजर के बीच विवाद हुआ था, जो अब फिर से चर्चा में आ गया है।

मैनेजर ने तोड़ दिया दर्शन का भरोसा

दरअसल, साल 2011 से 2018 तक मल्लिकार्जुन बी. संकनगौदर दर्शन के मैनेजर रहे हैं। इस दौरान मल्लिकार्जुन ने दर्शन के ज्यादातर कामों को संभाला था। इसमें एक्टर के व्यवसाय और वित्तीय मामलों से जुड़े हुए काम भी शामिल थे। इसके अलावा मल्लिकार्जुन ने कन्नड़ स्टार के शेड्यूल और भुगतान का भी जिम्मा ले रखा था। वहीं, सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि मल्लिकार्जुन ने कथित तौर पर दर्शन के नाम पर सीक्रेट सौदे किए और उनके भरोसे को तोड़ दिया। इसके अलावा मैनेजर ने कथित तौर पर दर्शन के नाम पर करोड़ों रुपये भी उधार लिए, जिसमें अभिनेता अर्जन सरजा से लिए गए 1 करोड़ रुपये भी शामिल थे। वहीं, जब इस मामले का खुलासा हुआ तो दर्शन और मल्लिकार्जुन के बीच दरार पैदा हो गई।

गिरफ्तारी से बचने के लिए भाग गया मैनेजर

हालांकि इसके बाद साल 2018 में खबर आई कि मल्लिकार्जुन कहीं चले गए हैं और कोई उनके बारे में नहीं जानता। मल्लिकार्जुन का यूं सीक्रेट तरह से गायब होना किसी को भी हजम नहीं हुआ। हालांकि रिपोर्ट्स में कहा गया कि मल्लिकार्जुन गिरफ्तारी से बचने के लिए भाग गया। अब ऐसी अटकलें हैं कि दर्शन के साथ उनकी अनबन को देखते हुए, गायब होने में अभिनेता का कोई हाथ हो सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस अब इस एंगल पर भी गौर कर रही है।

रेणुकास्वामी हत्याकांड

दर्शन को अपने फैन रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में अरेस्ट किया गया है। दर्शन अपनी कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को लेकर इतने प्रोटेक्टिव थे कि उनसे सहन नहीं हुआ, जब रेणुका स्वामी ने पवित्रा को अश्लील मैसेज भेजने शुरू किए और इसी को अब रेणुकास्वामी की हत्या की वजह बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- खूब बीड़ी पीते हैं ‘बापू जी’! चेन स्मोकर हैं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम Amit Bhatt?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो