whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sonakshi और Zaheer के प्राइवेट मोमेंट कैमरे में कैद, पूल में रोमांस करते नजर आया कपल

Sonakshi Sinha Pool Photos: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब शादी के 8 दिन बाद रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इनके स्पेशल मोमेंट की तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। पूल में एक-दूसरे के साथ कैसे ये कपल एन्जॉय कर रहा है आप भी देख लीजिए।
06:44 PM Jul 02, 2024 IST | Ishika Jain
sonakshi और zaheer के प्राइवेट मोमेंट कैमरे में कैद  पूल में रोमांस करते नजर आया कपल
Sonakshi Sinha Pool Photos

Sonakshi Sinha Pool Photos: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी रचाई है। इनकी शादी को अभी 10 दिन भी नहीं हुए और ये कपल कभी हॉस्पिटल के चक्कर लगा रहा है तो कभी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना कर रहा है। लेकिन अब लगता है फाइनली इस न्यूली मैरिड कपल कि लाइफ में सुकून वापिस आ गया है और ये एक-दूसरे के प्यार में डूब गए हैं। पिता के ठीक होने के बाद फाइनली सोनाक्षी को अपने और जहीर के लिए वक्त मिला है।

सोनाक्षी और जहीर ने निकाला रोमांस का टाइम

अब इस कपल ने चांस पर रोमांस कर ही लिया। ये दोनों लव बर्ड्स इस वक्त रोमांटिक टाइम एन्जॉय कर रहे हैं। इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। इन फोटोज में सोनाक्षी और जहीर एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। अब ये दोनों हनीमून के लिए बाहर गए हैं या फिर ये तस्वीरें मुंबई की हैं? इसे लेकर तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ये जरूर दावे के साथ कहा जा सकता है कि कपल एन्जॉय तो पूरा कर रहे हैं।

Sonakshi Sinha Pool Photos

पूल में रोमांटिक हुए सोनाक्षी और जहीर

पूल से वायरल हुई कपल की तस्वीरें

बता दें, खुद इन दोनों ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने प्राइवेट मोमेंट की तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों पूल में साथ समय बिता रहे हैं और जमकर एक-दूसरे पर प्यार लुटा रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा बिकिनी में पति के साथ पूल के अंदर चिल कर रही हैं। एक तस्वीर में सोनाक्षी को पति के साथ पोज देते हुए और जूस का लुफ्त उठाते हुए देखा जा सकता है। दोनों की केमिस्ट्री इस फोटो में आग लगा रही है। वहीं, इनकी दूसरी फोटो तो कुछ ज्यादा ही कोजी है।

Sonakshi Sinha Pool Photos

सोनाक्षी और जहीर ने शेयर किया प्राइवेट मोमेंट

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha की जहीर से शादी का एक और साइड इफेक्ट, पॉपुलर फिल्म के सीक्वल से हुईं बाहर

जहीर की बांहों में खोईं सोनाक्षी

अगली फोटो में एक खूबसूरत नजारा दिख रहा है। पूल में खड़े ये दोनों लव बर्ड्स सनसेट एन्जॉय कर रहे हैं। पूल के अंदर जहीर ने सोनाक्षी सिन्हा को अपनी बांहों में उठा रखा है। दोनों को देखकर लग रहा है कि ये प्यार में खोए हुए हैं। वहीं, इन तस्वीरों ने अब इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। हर तरफ इन्ही के रोमांस के चर्चे हो रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो