होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Tanuj Virwani ने दिखाई बेटी की पहली झलक, नन्ही सी जान को कंधे पर थामे नजर आए एक्टर

Tanuj Virwani Daughter First Glimpse: एक्टर तनुज विरवानी की बेटी के जन्म के 2 दिन बाद ही उसकी पहली तस्वीर सामने आ गई है। एक्टर प्यार से बेटी को उठाए हुए नजर आ रहे हैं।
03:00 PM Sep 26, 2024 IST | Ishika Jain
Tanuj Virwani Daughter First Glimpse
Advertisement

Tanuj Virwani Daughter First Glimpse: पॉपुलर एक्टर तनुज विरवानी और उनकी पत्नी तान्या हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। कपल ने 1 दिन पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट की है। 24 सितंबर 2024 को उनके घर नन्ही परी आई है और अब फैंस उनकी बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। ऐसे में फैंस की इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए अब एक्टर ने अपनी लाडली की पहली झलक दिखाई है।

Advertisement

तनुज विरवानी की बेटी की दिखी पहली तस्वीर

NDTV के साथ एक्टर तनुज विरवानी ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में एक्टर अपनी बच्ची को कंधे पर थामे हुए नजर आ रहे हैं और उसे देखते हुए मुस्कुरा भी रहे हैं। तनुज की स्माइल से पता चल रहा है कि पापा बनकर वो कितने खुश हैं। हालांकि, इस फोटो में तनुज विरवानी की बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। लेकिन आप जब इस तस्वीर को देखेंगे तो आपके चेहरे पर भी एक स्माइल जरूर आएगी। वहीं, एक्टर ने अब पिता बनने के बाद अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किए हैं।

पहली बार बेटी को गोद में लेकर क्या हुआ एहसास?

तनुज ने बताया है कि लेबर रूम में अपनी आंखों के सामने अपने बच्चे को पैदा होता देखना दुनिया का सबसे मैजिकल मोमेंट होता है। साथ ही उन्होंने ये भी रिवील किया कि जब उन्होंने पहली बार अपनी बेटी को हाथों में उठाया तो वो कितने डरे हुए थे क्योंकि वो बेहद छोटी और नाजुक लग रही थी। ऐसे में एक्टर खुद को कहते रहे कि ध्यान से और साथ ही डॉक्टर्स उन्हें हिदायत भी दे रहे थे कि उन्हें बच्ची को कैसे उठाना है। वहीं, जैसे ही उन्होंने अपनी बेटी को उठाया और सीने से लगाया उन्हें तुरंत एक कनेक्शन महसूस हुआ।

तनुज विरवानी की बेटी की तस्वीर आई सामने

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ranveer Allahbadia के यूट्यूब चैनल डिलीट, क्या खत्म हुआ Beer Biceps का करियर?

एक्टर के उठाते ही बंद हुई बेटी की हिचकी

तनुज विरवानी ने एक स्पेशल मोमेंट पर भी बात की कि कैसे उनकी बेटी को हिचकियां आ रही थीं, लेकिन जैसे ही उन्होंने उसे अपने कंधे से लगाया वो रुक गईं। जैसे उस बच्ची को सुकून मिल गया हो और इस बात से एक्टर को काफी कॉन्फिडेंस भी मिला। एक्टर ने बताया कि वो और उनकी पत्नी इस वक्त बेहद खुश हैं और ये डिलीवरी बिना किसी कॉम्प्लिकेशन के हो गई। फिलहाल एक्टर पहली बार पिता बनने के बाद काफी कुछ नया सीख रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor
Advertisement
Advertisement