whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ज‍िस बेटे के ल‍िए 30 साल चुपचाप पत‍ि से प‍िटती रही मशहूर एक्‍ट्रेस, अब वो मां को देगा बड़ी खुशी

Tanuj Virwani Tanya Jacob Pregnancy Announcement: टीवी और बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर ने अब सोशल मीडिया पर खुशखबरी सुना दी है। स्प्लिट्सविला के होस्ट अब जल्द ही पापा बनेंगे। उन्होंने अब एक पोस्ट शेयर कर वाइफ की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी है।
07:01 PM Jul 11, 2024 IST | Ishika Jain
ज‍िस बेटे के ल‍िए 30 साल चुपचाप पत‍ि से प‍िटती रही मशहूर एक्‍ट्रेस  अब वो मां को देगा बड़ी खुशी
Tanuj Virwani Tanya Jacob Pregnancy Announcement

Tanuj Virwani Tanya Jacob Pregnancy Announcement: बॉलीवुड एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री को तो सभी जानते हैं उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी कामयाब थी पर्सनल लाइफ में एक्ट्रेस ने उतने ही दुख झेले हैं। बॉलीवुड में कामयाबी हासिल करने के बाद रति ने मुंबई के बिजनेसमैन और आर्किटेक्ट अनिल विरवानी से शादी कर ली। माता-पिता के खिलाफ शादी करने वाली इस एक्ट्रेस की मैरिड लाइफ किसी नर्क से कम नहीं थी। 30 साल तक बंद कमरे में रति चुपचाप पति की मार खाती रहीं और बेटे के लिए मुंह बंद करके सब कुछ सेह लिया।

जीनिफेर विंगेट संग जुड़ा तनुज विरवानी का नाम

अब वही बेटा अपनी मां को एक बड़ी खुशी देने वाला है। अब रति अग्निहोत्री के बेटे यानी एक्टर तनुज विरवानी ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा ऐलान कर दिया है, जल्द ही एक्टर के घर पर ढेर सारी खुशियां आने वाली हैं। बता दें, तनुज भी जाने-मानें एक्टर हैं। वो न सिर्फ टीवी का बल्कि बॉलीवुड का भी जाना-माना चेहरा हैं। साथ ही ओटीटी पर भी तनुज ने एक अलग पहचान बनाई है। एक वक्त पर उनकी डेटिंग रूमर्स ने खूब तूल पकड़ा था। जेनिफर विंगेट और तनुज विरवानी के रिश्ते को लोगों ने प्यार का नाम दे दिया था।

एक्टर बनने वाले हैं पापा

वहीं, अब एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ पर फैंस को एक बड़ा अपडेट दिया है। बता दें, एक्टर ने पिछले साल ही शादी रचाई थी और अब वो पापा बनने वाले हैं। एक्टर ने अपनी पत्नी तान्या जैकब की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। कपल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस क्यूट फोटो में अपनी वाइफ के बेबी बंप को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'हमेशा भगवान और यूनिवर्स की शक्ति पर भरोसा रखें। चमत्कार होते हैं। हम प्रेग्नेंट हैं और अपने बच्चे का दुनिया में स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। बॉयज और गर्ल्स, 'बच्चे ने चैट में एंटर किया है'। ओम साईं राम।'

यह भी पढ़ें: जेल में बंद जैकलीन का आशिक फैंस पर करेगा 100 iPhone 15 Pro की बारिश; आप भी बन सकते हैं लकी!

सनी के साथ किया काम

अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं। सभी कपल को इस गुड न्यूज सुनाने पर बधाई दे रहे हैं। बता दें, तनुज विरवानी एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ स्प्लिट्सविला होस्ट करते हैं। इसके अलावा वो सनी के साथ पॉपुलर फिल्म One Night Stand में भी नजर आ चुके हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो