whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Chiyaan Vikram के पैर काटना चाहते थे डॉक्टर, मरने तक की आ गई थी नौबत; 23 सर्जरी के बाद बची जान

Vikram Accident Story: साउथ के मशहूर एक्टर विक्रम का एक बार एक्सीडेंट हो गया था और डॉक्टरों ने कहा था कि अगर उनका पैर नहीं काटा तो वो मर जाएंगे। इस एक्सीडेंट के बाद एक्टर 4 साल तक चल नहीं पाए।
04:30 PM Sep 05, 2024 IST | Ishika Jain
chiyaan vikram के पैर काटना चाहते थे डॉक्टर  मरने तक की आ गई थी नौबत  23 सर्जरी के बाद बची जान
Vikram Accident Story

Chiyaan Vikram Accident Story: साउथ एक्टर चियान विक्रम अपनी फिल्म 'Thangalaan' का प्रमोशन करते हुए अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई बड़े खुलासे कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक पॉडकास्ट में कुछ ऐसी बातें रिवील की, जिसे जानने के बाद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक सकती है। एक्टर ने अपने उस एक्सीडेंट को लेकर खुलासा किया जिसके कारण न सिर्फ उनका पैर कट सकता था, बल्कि उनकी जान भी जा सकती थी। बता दें, उनका ये एक्सीडेंट उनके कॉलेज के दिनों में हुआ था, जब वो रात को बाइक से दोस्तों के साथ घर लौट रहे थे।

एक्सीडेंट की वजह से आज भी भुगत रहे हैं परेशानी

विक्रम ने एक्सीडेंट की जानकारी देते हुए कहा, 'मेरा एक एक्सीडेंट हुआ था और ये बहुत बुरा एक्सीडेंट था। वे लोग मुझे हॉस्पिटल ले गए और वो मेरा पैर काटना चाहते थे क्योंकि अगर मुझे कोई कट लगता तो खून निकलता, लेकिन मुझे कोई कट नहीं लगा था। मेरी हड्डियां टूट गई थीं और उसकी वजह से मेरा पैर काफी ज्यादा सूजकर बड़ा हो गया था और पल्स रुक हो गई। डॉक्टर को पैर में पल्स नहीं मिली। तो मुझे Gangrene हो गया, मुझे अभी भी Gangrene है। गवर्नमेंट हॉस्पिटल में उन्हें नहीं पता था कि क्या करना है! उन्होंने कहा कि चलो पैर काट देते हैं नहीं तो ये मर जाएगा।'

3 साल बेड पर थे एक्टर

एक्टर ने आगे बताया कि उनकी मां ने ऐसा करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद विक्रम की मां उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर गईं और उन लोंगों ने कुछ जादू किया। उन्होंने एक्टर के पैर से ब्लड निकाला और उनकी पल्स वापस आई। विक्रम ने रिवील किया कि वो 3 साल तक बेड पर थे। इतना ही नहीं उनकी 23 सर्जरी हुई हैं और उन्हें कुछ इन्फेक्शन हुआ जिसकी वजह से 1 साल तक क्रंचेस पर थे और 4 साल तक चल नहीं पाए और ये उनके कॉलेज का आखिरी साल भी था।

डॉक्टर्स ने कहा कभी नहीं चल सकेंगे विक्रम

विक्रम ने कहा कि डॉक्टर्स ने उन्हें बोले था कि वो चल नहीं पाएंगे और ये सुनकर उनकी मां टूट गई थीं। हालांकि, विक्रम ने अपने दिमाग में ये तय कर लिया था कि वो चलकर ही रहेंगे और दौड़ेंगे भी। उन्होंने स्विमिंग की, उन्होंने क्रंचेस पर काम किया और वो दो से एक हो गए और फिर वो वॉकिंग स्टिक पर आए, क्योंकि वो चल नहीं सकते थे। एक्टर ने रिवील किया कि वो अपने पैर को मोड़ नहीं सकते क्योंकि सर्जरी 5 महीने बाद हुई थी और उनका घुटना अकड़ गया था।

यह भी पढ़ें: उम्र 43 साल और हॉटनेस की हदें पार, बेड पर हसीना का बोल्ड फोटोशूट वायरल

फिल्मों में काम करने का सपना कैसे हुआ पूरा?

वो सोचते थे कि ऐसे पैर के साथ वो कैसे फिल्मों में काम करेंगे? लेकिन उन्होंने खुद को समझाया कि अगर वो चल सकते हैं तो फिल्मों में काम भी कर सकते हैं। जैसे-तैसे उन्हें फिल्में मिलीं, लेकिन कोई भी हिट नहीं हुई। ज्यादा से ज्यादा 20-25 लोग फिल्म देखने आते थे। फिर 10 साल बाद सब ठीक हो गया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो