whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

टीवी की सीता को हुई 'एंडोमेट्रियोसिस' नाम की बीमारी, ऑपरेशन की आई नौबत!

Debina Bonnerjee Health Update: देबिना बनर्जी को एंडोमेट्रियोसिस हो गया है और एक्ट्रेस का दर्द से बुरा हाल है। उन्होंने अपने लेटेस्ट व्लॉग में खुलासा किया है कि वो कैसा फील कर रही हैं। अब देबिना की बीमारी के बारे में सुनकर फैंस भी टेंशन में आ गए हैं।
01:15 PM Jun 25, 2024 IST | Ishika Jain
टीवी की सीता को हुई  एंडोमेट्रियोसिस  नाम की बीमारी  ऑपरेशन की आई नौबत
Debina Bonnerjee Health Update

Debina Bonnerjee Health Update: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने हाल ही में अपने व्लॉग में एक शॉकिंग खुलासा किया है। देबिना बनर्जी अब काफी समय से टीवी से दूर हैं और अपनी दोनों बेटियों के साथ समय बिता रही हैं। हालांकि, अभी भी देबिना फैंस से जुड़ी हुई हैं। रोज उनका एक व्लॉग आता है जिसमें एक्ट्रेस अपनी डेली लाइफ में होने वाली एक्टिविटीज दिखाती हैं। अब अपने हालिया डेली व्लॉग में देबिना बनर्जी ने खुलासा किया है कि उन्हें एक भयानक बीमारी है।

Advertisement

शमिता शेट्टी ने भी करवाई थी एंडोमेट्रियोसिस की सर्जरी

उनकी बीमारी इतनी सीरियस है कि ये कभी भी ठीक नहीं होती। बता दें, इस बीमारी का नाम एंडोमेट्रियोसिस (Endometriosis) है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को भी एंडोमेट्रियोसिस हुआ था। इसके बाद शमिता को सर्जरी करवानी पड़ी थी। वहीं, अब टीवी की सीता यानी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी भी एंडोमेट्रियोसिस का शिकार हो गई हैं। उन्होंने अपने व्लॉग में बताया कि उन्हें कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा है क्योंकि वो ठीक महसूस नहीं कर रही हैं।

देबिना बनर्जी का दर्द से हुआ बुरा हाल

देबिना बनर्जी ने खुलासा किया कि उन्हें एंडोमेट्रियोसिस है और ये कुछ ऐसा है जो कभी आपका पीछा नहीं छोड़ता। इसका एक छोटा-सा ऑपरेशन होता है, सर्जरी के कुछ दिन बाद तक तो आपको बेहतर महसूस होता है लेकिन वो फिर से वापस आ जाता है। देबिना ने रिवील किया कि वो इस दौरान कोई दवाई नहीं लेती हैं। बता दें, एंडोमेट्रियोसिस में एक भयानक दर्द होता है जिसके लिए अक्सर लोग पेन किलर्स का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन देबिना को पेन किलर लेना सही नहीं लगता।

Advertisement

यह भी पढ़ें: चुनाव जीतने और थप्पड़ कांड से कंट्रोवर्सी बटोरने के बाद चल पाएगा Kangana का करियर? Emergency का हुआ ऐलान

Advertisement

 2-3 महीने से दर्द में हैं एक्ट्रेस

बता दें, देबिना बनर्जी की इस वक्त दर्द से हालत खराब हो रखी है। पिछले 2-3 महीने से देबिना बनर्जी को ये दर्द सहना पड़ रह है। अगर आप नहीं जानते कि एंडोमेट्रियोसिस क्या होता है तो जानकारी के लिए बता दें, ये बीमारी गर्भाशय में होती है। इसमें गर्भाशय की परत के समान टिश्यू गर्भाशय के बाहर बढ़ता है। इसमें काफी दर्द का सामना करना पड़ता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो