whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादी के 9 साल बाद Drashti Dhami ने सुनाई खुशखबरी, कब आएगा बेबी? डेट भी रिवील

Drashti Dhami Pregnancy Announcement: टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी है। शादी के 9 साल बाद दृष्टि धामी और नीरज अपने बेबी का इस दुनिया में वेलकम करेंगे। ये बेबी कब आएगा?अब कपल ने उसका भी खुलासा कर दिया है।
02:04 PM Jun 14, 2024 IST | Ishika Jain
शादी के 9 साल बाद drashti dhami ने सुनाई खुशखबरी  कब आएगा बेबी  डेट भी रिवील
Drashti Dhami Pregnancy Announcement

Drashti Dhami Pregnancy Announcement: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) के फैंस के लिए गुड न्यूज है। आज एक्ट्रेस ने शादी के 9 साल बाद सोशल मीडिया पर एक बड़ी खुशखबरी सुना दी है। दृष्टि धामी ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान कर कर दिया है। एक्ट्रेस अब जल्द ही मां बनने वाली हैं। ये कोई मजाक नहीं है और न ही कोई प्रैंक है। वाकई 'मधुबाला' (Madhubala- Ek Ishq Ek Junoon) और 'गीत' (Geet- Hui Sabse Parayi) जैसे शोज से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस दृष्टि धामी अब प्रेग्नेंट हैं।

मां बनने वाली हैं दृष्टि धामी

एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो जारी कर फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है। इस वीडियो को उन्होंने अपने बाकी कंटेंट की तरह ही मजेदार बनाया है। आए दिन दृष्टि धामी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। लेकिन उनके लेटेस्ट वीडियो ने तो फैंस के चेहरों पर वो मुस्कान ला दी है जिसकी चमक दूर-दूर तक दिखाई दे रही है। अब दृष्टि ने अपने हस्बैंड के साथ एक वीडियो शेयर किया है और इसमें एक्ट्रेस की पूरी फैमिली भी नजर आ रही है।

कब दुनिया में आएगा बेबी?

वीडियो में कपल को एक हाथ में शराब और दूसरे हाथ में एक बैनर पकड़े हुए देखा जा सकता है। फैमिली पीछे आकर पार्टी पॉपर फोड़ती है तो कपल चियर्स कर शराब पीने ही वाला होता है कि फैमिली आती है और कपल के हाथ शराब छीनकर दूध की बोतल पकड़ा देती है। इसके बाद एक-एक कर सब इसका सेलेब्रेशन मनाते हैं। बात अगर उस बैनर की करें तो इस पर लिखा है 'ये पिंक भी होता सकता है ब्लू भी। हमे तो बस ये पता है ये अक्टूबर 2024 को आएगा।'

यह भी पढ़ें: Chandu Champion OTT पर कब और कहां होगी रिलीज? आज ही जान लीजिए कब तक करना होगा इंतजार?

सेलेब्स ने दी बधाई

इस वीडियो को देख अब लोग कपल को बधाई दे रहे हैं। न सिर्फ फैंस बल्कि इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स अब खुश नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस की बेस्ट फ्राइड सनाया ईरानी ने लिखा, 'मासी इंतजार नहीं कर सकती।' बरखा सेन गुप्ता ने लिखा है, 'मैं अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती, बस इतना जानती हूं कि आप भी जल्द ही खुश होंगे। आप दोनों को ढेर सारा प्यार।' रुबीना दिलैक ने मजेदार कमेंट कर लिखा, 'सभी नई मां वाले स्टफ के लिए किसी भी समय मौजूद हूं।' एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने कहा, 'बेहतरीन घोषणा! बधाई हो ढेर सारा प्यार।' हिना खान, अनीता हसनंदानी, अर्जित तनेजा, कुब्रा सैत समेत सभी स्टार्स ने एक्ट्रेस को बधाई दी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो