खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Gym से सीधा हॉस्पिटल पहुंची ये मशहूर एक्ट्रेस, चोट लगने के बाद दर्द से हुआ बुरा हाल

Popular Actress Got Injured: एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ हाल ही में जिम में भयानक हादसा हो गया। वर्कआउट करते हुए एक्ट्रेस चोटिल हो गईं और उन्हें तुरंत अस्पताल में ले जाया गया। जब वो वर्कआउट कर रही थीं तब एक्ट्रेस को अचानक गंभीर दर्द महसूस हुआ और फिर उनका इलाज करवाया गया।
02:52 PM Apr 22, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्ट्रेस के साथ Gym से हुआ हादसा, पहुंच गईं हॉस्पिटल
Advertisement

Popular Actress Got Injured: अब एक मशहूर एक्ट्रेस से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। टीवी की एक मशहूर हसीना के साथ हाल ही में बुरा हादसा हो गया। वो Gym में करने तो वर्कआउट पहुंची थीं लेकिन जाना उन्हें हॉस्पिटल पड़ गया। जिम में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस दर्द से कराह उठीं और उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। बता दें, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 'एक हजारों में मेरी बहना है' (Ek Hazaron Main Meri Behna Hai) फेम क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D'Souza) हैं। खुद एक्ट्रेस ने इस खबर पर मुहर लगा दी है।

Advertisement

क्रिस्टल डिसूजा हुईं घायल

एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा को वर्कआउट करते हुए घुटने पर चोट आ गई। उनकी इंजरी इतनी ज्यादा थी कि क्रिस्टल दर्द सह नहीं पाईं। एक्ट्रेस को घुटने में तेज दर्द महसूस हुआ और उन्हें आनन-फानन में एक क्लिनिक में ले जाया गया। अब एक्ट्रेस ने अपने पैर की तस्वीर शेयर कर फैंस को अपना हेल्थ अपडेट भी दिया है। बता दें, क्रिस्टल डिसूजा के साथ ये दुर्घटना 20 अप्रैल को हुई थी। रोज की तरह ही एक्ट्रेस फिगर मेंटेन करने के लिए पसीना बहा रही थीं लेकिन तभी उन्हें घुटने में भयानक दर्द हुआ और उन्हें जांच और इलाज के लिए क्लिनिक में ले जाया गया।

क्रिस्टल डिसूजा को हुई इंजरी

घुटने में आई चोट

उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'इससे कुछ राहत मिलने वाली है।' इस तस्वीर में उनका पैर नजर आ रहा था और उनका ट्रीटमेंट किया जा रहा था। इसके अलावा उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें कुछ दवाइयां देखने को मिलीं। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'इससे नफरत है।' अब वो अपना इलाज करवा रही हैं। उम्मीद है कि क्रिस्टल डिसूजा जल्द ही ठीक हो जाएंगी और फिर से जिम में मेहनत कर पाएंगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh ने लिया लीगल एक्शन, Deepfake वीडियो मामले में दर्ज करवाई FIR

फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं क्रिस्टल 

बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो क्रिस्टल ने साल 2007 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। कई साल तक साइड रोल करने के बाद उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' नाम के शो से मिली थी। उन्हें इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे (Chehre) में भी देखा गया था। साथ ही वो 'फितरत' (Fittrat) नाम की वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं।

Advertisement
Tags :
Krystle D'SouzaTV Actress
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement