whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जबरन Kiss कर गोद में बिठाया, फेमस एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के गंदे इरादों की खोली पोल

Director Arindam Sil: साउथ सिनेमा में यौन शोषण को हो रहे खुलासे के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हर रोज किसी ना किसी बड़ी हस्ती का नाम इस गंदगी में सामने आ जाता है। अब एक एक्ट्रेस ने निर्देशक अरिंदम सिल पर संगीन आरोप लगाए हैं।
10:15 AM Sep 09, 2024 IST | Nancy Tomar
जबरन kiss कर गोद में बिठाया  फेमस एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के गंदे इरादों की खोली पोल
Arindam Sil

Director Arindam Sil: साउथ सिनेमा पूरी तरह से बदनाम हो चुका है। जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद से हर कोई सामने आ रहा है और अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा कर रहा है। बीते कुछ दिनों से कई बड़े लोगों के नाम इसमें सामने आए हैं। हालांकि अब एक और नाम इस गंदगी में शामिल हो चुका है। फेमस एक्ट्रेस ने फिल्म डायरेक्टर पर संगीन आरोप लगाते हुए खुद के संग हुए मिसबिहेव का खुलासा किया है।

अरिंदम सिल पर संगीन आरोप

दरअसल, हाल ही में एक एक्ट्रेस ने निर्देशक अरिंदम सिल पर संगीन आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस का आरोप है कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी सहमति के बिना निर्देशक ने सार्वजनिक रूप से उन्हें किस किया। एक्ट्रेस ने कहा कि ये सब देखकर मैं हैरान रह गई थी। मुझे नहीं समझ आया कि मैं क्या करूं। एक्ट्रेस का कहना है कि अब वो इसके खिलाफ आवाज उठाएंगी और कानूनी सहायता लेंगी।

सार्वजनिक माफी चाहती थीं एक्ट्रेस

इस बारे में बात करते हुए पश्चिम बंगाल महिला आयोग (डब्ल्यूबीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष लीना गंगोपाध्याय ने टीओआई से बातचीत में कहा कि अभिनेत्री ने हमें बताया है कि उन्हें सार्वजनिक रूप से अपमानित किया गया और इसलिए वह लिखित रूप में सार्वजनिक माफी चाहती थीं। हालांकि इस पर अरिंदम ने सफाई दी है और कहा है कि ये सब अनजाने में हुआ था। हालांकि एक्ट्रेस ने इसका विरोध किया और कहा कि डायरेक्टर ने मुझसे ये भी पूछा है कि क्या मुझे किस करना पसंद है।

Arindam Sil

Arindam Sil

लोगों का काम कहना है- सिल

इस मामले पर टीओआई संग बात करते हुए सिल ने कहा कि अभी मेरे दिमाग में कुछ भी नहीं है। मैं अपनी अंतरात्मा से बेहद पॉजिटिव हूं। अगर मेरी किसी अनजानी हरकत के लिए उसे बुरा लगा है तो मुझे खेद है। बाकी, मैं इसे समय पर छोड़ता हूं। लोगों को जो भी कहना है कहने का अधिकार है, लेकिन मुझे लगता है कि वे सच्चाई नहीं जानते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना 3 अप्रैल को 'एकती खुनीर संधाने मितिन' के सेट पर हुई थी।

एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एक्ट्रेस ने बताया कि डायरेक्टर ने पहले कहा था कि मैं उनकी गोद में बैठूं, लेकिन मैंने इस गंभीरता से लिया और साफ मना कर दिया। हालांकि सिल ने बेहद हक जताते हुए और सख्त होकर कहा कि मैं कह रहा हूं- बैठो। एक्ट्रेस ने कहा कि वो इस तरह का बर्ताव करेंगे मुझे नहीं पता था। जब मैं ना चाहते हुए भी उनकी गोद मैं बैठी तो उन्होंने मेरे गाल पर किस किया और मुझे बेहद हैरानी हुई। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता था कि ऐसा कुछ होगा। हालांकि वो अपने आपको निर्दोष बताते हैं और ऐसा बिहेव करते हैं, जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो। हालांकि उस वक्त वहां सब मौजूद थे और ऐसे हंस रहे थे जैसे कोई मजाक चल रहा है।

यह भी पढ़ें- मशहूर सिंगर की आंखों की रोशनी हुई कम, गंभीर इंफेक्शन से हो रही दिक्कत, फैंस को हुई चिंता

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो