whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या प्रेग्नेंट है टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस? शो Kundali Bhagya से करेंगी किनारा?

Kundali Bhagya Actress Pregnant: टीवी की फेमस एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई है। इस एक्ट्रेस को फिलहाल शो 'कुंडली भाग्य' में देखा जा रहा है। अब ऐसा सुनने में आया है कि ये एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के चलते इस पॉपुलर शो को बीच में ही छोड़ सकती हैं। चलिए जानते हैं अब वो कौन हैं जो जिस जल्द ही मां बनने वाली हैं।
07:30 PM Apr 18, 2024 IST | Ishika Jain
क्या प्रेग्नेंट है टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस  शो kundali bhagya से करेंगी किनारा
Kundali Bhagya ने सुनाई गुड न्यूज, जल्द बनने वाली हैं मां!

Kundali Bhagya Actress Pregnant: टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस से जुड़ी चटपटी गॉसिप इस वक्त खबरों के बाजार में शोर मचा रही है। छोटी पर्दे की एक जानी-मानी एक्ट्रेस जल्द ही फैंस को गुड न्यूज और बैड न्यूज दोनों दे सकती हैं। सुनने में आया है कि जी टीवी के पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की एक एक्ट्रेस अब प्रेग्नेंट हो गई हैं और जल्द ही उनके घर किलकारियां गूंजने वाली हैं। इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। हर तरफ सोशल मीडिया पर बस खुशियां ही खुशियां मनाई जा रही हैं।

कुंडली भाग्य की कौन- सी एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट?

इस शो में फिलहाल श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya), सना सैयद (Sana Sayyad) और मृणाल नवेल (Mrinal Navell) जैसी एक्ट्रेसेस नजर आ रही हैं। अभी इन्हीं में से एक शादी के 3 साल बाद प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। अब और सस्पेंस न बनाते हुए एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठा ही देते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो 'कुंडली भाग्य' में पलकी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस सना सैयद जल्द ही मां बनने वाली हैं। उनके और इमाद शम्सी (Imaad Shamsi) के घर जल्द की खुशियां दस्तक देंगी।

क्या प्रेग्नेंसी की वजह से शो छोड़ देंगी एक्ट्रेस?

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सना सैयद अब प्रेग्नेंट तो हैं लेकिन उन्होंने अभी तक इस बात का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है। एक्ट्रेस ने अभी तक ये गुड न्यूज छिपाकर रखी थी। लेकिन अब सच्चाई दुनिया के सामने आ ही गई है। हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी भी इन खबरों पर चुप्पी साधी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स तो ये भी बता रही हैं कि अब प्रेग्नेंसी की वजह से सना सैयद शो 'कुंडली भाग्य' से भी किनारा कर सकती हैं। यानी एक गुड न्यूज उनकी प्रेग्नेंसी की है तो दूसरी बुरी खबर ये है कि एक्ट्रेस शो को अलविदा कह सकती हैं।

यह भी पढ़ें: भाई के बाद Nikki Tamboli के इस करीबी का निधन, रोते हुए बोलीं एक्ट्रेस- ‘प्लीज वापिस आ जाओ’

क्या है सच्चाई?

हालांकि, अभी तक किसी भी खबर की उन्होंने पुष्टि नहीं की है। ऐसे में अब सच क्या है ये तो बस एक्ट्रेस ही जानती हैं। हम तो आपको सोशल मीडिया पर उड़ रही खबरों से रूबरू करवा रहे हैं। ऐसे में फैंस भी एक्ट्रेस की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। अब देखना होगा कि कब सना सैयद फैंस की कंफ्यूजन दूर करती हैं। अब उनके सच में प्रेग्नेंट होने और शो को अलविदा कहने की पुष्टि तो वो खुद ही करेंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो