whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ब्रेस्ट कैंसर से हुई मशहूर एक्ट्रेस की मौत, फिल्म और टीवी जगत में पसरा मातम

Shannen Doherty Passed Away: एक जानी-मानी एक्ट्रेस के निधन की दुखद खबर मिली है। ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही एक्ट्रेस ने हार मान ली है और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।
07:33 PM Jul 14, 2024 IST | Ishika Jain
ब्रेस्ट कैंसर से हुई मशहूर एक्ट्रेस की मौत  फिल्म और टीवी जगत में पसरा मातम
Shannen Doherty Passed Away

Shannen Doherty Passed Away: टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लग गया है। एक मशहूर एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आई है। ब्रैस्ट कैंसर से एक्ट्रेस की मौत हो गई है। ये खबर सुनकर फैंस को गहरा झटका लगा है ओर हर तरफ मातम पसर गया है। अपनी कैंसर की बीमारी को लेकर एक्ट्रेस काफी समय से सुर्खियों में थीं ओर अब उन्होंने इस बीमारी से लड़ने के बाद अपने घुटने टेक दिए हैं। इस बुरी खबर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है।

शनिवार को हुआ एक्ट्रेस का निधन

बता दें, कई साल से कैंसर का दर्द झेल रहीं Beverly Hills, 90210 फेम एक्ट्रेस शैनन डोहर्टी अब हमारे बीच नहीं रहीं। उन्होंने 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस न सिर्फ टीवी इंडस्ट्री में फेमस थीं बल्कि फिल्मी दुनिया में भी उन्होंने काफी कामयाबी हासिल कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को एक्ट्रेस ने जिंदगी से हार मान ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

परिवार ने की प्राइवेसी की मांग

एक्ट्रेस शैनन डोहर्टी ने साल 2015 में इस बात का खुलासा किया था कि वो ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं और वो इसका इलाज करवा रही हैं। इतना ही नहीं साल 2023 में एक्ट्रेस का ब्रेन ट्यूमर हटाया गया था। इसके बाद उनका कैंसर उनकी हड्डियों तक फैल गया था। अब जिंदगी और मौत से जूझ रही इस एक्ट्रेस का निधन हो गया है और आज ही ये खबर कंफर्म हुई है। अब एक्ट्रेस के परिवार ने इस दुखद समय में प्राइवेसी की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में पहले वाइल्ड कार्ड की हुई एंट्री, आते ही कटारिया पर किया अटैक; पहचाना कौन?

मरना नहीं चाहती थीं एक्ट्रेस

बता दें, साल 2023 में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें चौथी स्टेज का कैंसर है और वो मरना नहीं चाहतीं। हालांकि, इस मुश्किल हालत में भी वो काम करती रहीं। बीमारी भी उन्हें काम करने से रोक नहीं पाई। साथ ही एक्ट्रेस कैंसर को लेकर लोगों में लगातार जागरूकता फैलाती रहीं। अब उनके निधन से परिवार वाले, साथी कलाकार और फैंस बेहद दुखी हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो