whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या गिरफ्तारी से बचने के लिए Rakhi Sawant ने किया पब्लिसिटी स्टंट? Adil ने एक्स वाइफ की बीमारी पर दिया रिएक्शन

Adil Khan On Rakhi Sawant Health: राखी सावंत अब अपनी बीमारी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। आज ऐसी खबरें सामने आई हैं कि उन्हें ट्यूमर हो गया है। अब उनकी इस बीमारी पर आदिल खान ने चुप्पी तोड़ी है और इसे एक पब्लिसिटी स्टंट बताया है। साथ ही आदिल ने राखी की गिरफ्तारी पर भी बात की है।
12:26 PM May 16, 2024 IST | Ishika Jain
क्या गिरफ्तारी से बचने के लिए rakhi sawant ने किया पब्लिसिटी स्टंट  adil ने एक्स वाइफ की बीमारी पर दिया रिएक्शन
Adil Khan On Rakhi Sawant Health

Adil Khan On Rakhi Sawant Health: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस वक्त हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उनकी सेहत को लेकर फैंस घबराए हुए हैं। सभी के मन में 2 ही सवाल चल रहे हैं कि राखी को क्या हुआ और कहीं वो पूनम पांडे (Poonam Pandey) की तरह कोई पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं कर रहीं? बता दें, पहले ऐसा कहा गया था कि राखी सावंत को कोई दिल से जुड़ी समस्या हो गई है। वहीं, अब डॉक्टर्स का दावा है कि राखी को गर्भाशय में ट्यूमर हो गया है।

राखी को हुआ ट्यूमर

राखी के पहले एक्स हस्बैंड रितेश सिंह ने ये भी कहा है कि डॉक्टर को शक है कि राखी को कैंसर भी हो सकता है। वहीं, ये सब सुनकर एक तरफ जहां फैंस को बड़ा झटका लगा है और सभी एक्ट्रेस की अच्छी सेहत की दुआ मांग रहे हैं। वहीं, आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) जो राखी के दूसरे एक्स पति हैं और जिनका एक्ट्रेस के साथ झगड़ा चल रहा है अब उनका रिएक्शन भी सामने आ गया है। आदिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो राखी की हालत पर कमेंट कर रहे हैं।

आदिल ने राखी की सेहत पर किया कमेंट

अब आदिल खान ने राखी को लेकर जो कहा है वो सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। आदिल ने कहा कि उन्होंने न्यूज में देखा कि राखी को कोई हार्ट प्रॉब्लम है और उनके जो सो कॉल्ड पति हैं उनका कहना है डॉक्टर्स कैंसर होने के चांस बता रहे हैं। लेकिन जब 1 साल पहले मैंने उनके सारे के सारे टेस्ट करवाए थे और उनकी एक सर्जरी भी करवाई थी। तब उनकी तबियत एकदम ठीक थी, कुछ भी प्रॉब्लम नहीं थी। वैसे कोर्ट की डेट पास आ रही है, अगर कोई पब्लिसिटी स्टंट कर रही हैं तो कोर्ट क्या जनता और हर एक इंसान आपको देख रहा है। इससे घिनौनी चीज कोई नहीं हो सकती है।'

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant के Uterus में हुआ ट्यूमर, पूर्व पति ने किया खुलासा, कहा- ‘डॉक्टरों को शक है ये कैंसर हो सकता है’

राखी के सरेंडर का इंतजार कर रहे आदिल

अब आदिल का बयान सुनकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वो राखी की तबीयत बिगड़ना एक पब्लिसिटी स्टंट समझ रहे हैं। वहीं, उन्होंने ये भी कहा है कि अगर सच में राखी को ये सब हुआ है तो वो उनके लिए दिल से दुआ करेंगे कि राखी ठीक हो जाएं। हालांकि, उन्होंने आखिर में जो कहा है वो सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। राखी की इस हालत में वो ये कहते नजर आ रहे हैं कि राखी के सरेंडर की डेट का वो कैलेंडर से ज्यादा उंगलियों पर गिनकर इंतजार रहे हैं। 4 हफ्ते कब पूरे होंगे? अब हॉस्पिटल का नया ट्रिक आता है या सच में कोई बीमारी हो गई है ये वो नहीं जानते लेकिन वो रिजल्ट आने का इंतजार कर रहे हैं।

राखी ने की कितनी शादी?

बता दें, राखी ने दो बार शादियां की हैं और दोनों बार ही उनकी शादी टूट गई। पहली शादी उन्होंने रितेश सिंह से की थी। रितेश के साथ वो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, रितेश से तलाक के बाद राखी की जिंदगी में आदिल आए और दोनों ने निकाह कर लिया। लेकिन अब इनका तलाक हो चुका है और आदिल ने दूसरी शादी भी कर ली है। वहीं, अब आदिल और राखी एक-दूसरे से कानूनी जंग लड़ रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो