होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शादी के बाद पहली बार 'बिब्बो' दिखी अपनी 'जान' के साथ, Adu-Siddhu को देख यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट

Newly Married Aditi Rao Hydari-Siddharth First Appearance: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ शादी के बाद पहली बार पब्लिक में नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर इसके कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं।
07:31 AM Sep 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Aditi Rao Hydari, Siddharth
Advertisement

Aditi Rao Hydari-Siddharth First Appearance Together After Wedding: गॉसिप टाउन में आजकल एक नए कपल की चर्चा है। हाल ही में अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ पूरे रीति-रिवाज से शादी करके एक-दूजे के हो गए। सोशल मीडिया पर जैसे ही कपल की शादी की फोटोज आईं, वायरल हो गईं और लोगों ने कपल को खूब प्यार दिया। शादी के बाद पहली बार दोनों को अब एक साथ देखा गया है।

Advertisement

शादी के बाद पहली बार दिखे अदिति और सिद्धार्थ 

दरअसल, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ को पैप्स ने अपने कैमरे में कैद किया। इस दौरान न सिर्फ नई नवेली दुल्हन अदिति बेहद खूबसूरत लग रही थीं, बल्कि सिद्धार्थ भी काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनों के लुक की बात करें तो अदिति ने पिंक कलर का अनारकली टाइप सूट पहना था। अदिति ने सिंदूर और शादी की रिंग भी फ्लॉन्ट की।

यूजर्स ने कपल पर लुटाया प्यार

अदिति ने बेहद लाइट मेकअप किया हुआ था और उनकी सादगी उन्हें और भी खूबसूरत बना रही थी। सिद्धार्थ की बात करें तो उन्होंने भी इस दौरान डेनिम लुक लिया था और वे भी काफी हैंडसम लग रहे थे। अदिति और सिद्धार्थ का लुक देखने के बाद यूजर्स ने रिएक्ट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट किया कि यह नया सिंदूर बेहद अलग लग रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर शेयर की शादी की फोटोज

तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि हैप्पी और स्वीट कपल। एक और यूजर ने लिखा कि अदिति की सादगी तो कमाल की है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि दोनों साथ में बेहद अच्छे लग रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में अदिति और सिद्धार्थ की शादी हुई है। दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज शेयर की थीं।

पोस्ट शेयर करते हुए लिखा लविंग कैप्शन

शादी की फोटोज शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया था कि आप मेरे सूर्य, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हैं... अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट्स बने रहने के लिए... हंसने के लिए, कभी बड़े न होने के लिए... प्यार, लाइट और मैजिक के लिए... मिस्टर एंड मिसेज अदू-सिद्धू। यूजर्स ने इस पोस्ट पर भी खूब प्यार बरसाया है।

यह भी पढ़ें- Laughter Chefs के लिए किसने वसूली कितनी फीस, एक एपिसोड के लिए किसने लिए कितने लाख?

Open in App
Advertisement
Tags :
Aditi Rao HydariSiddharth
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो