whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Neha Kakkar से शादी करने चला था ये स्टार किड, पिता से भी दिलवा दिया था आशीर्वाद; शो में फैन को पीटकर हुआ बदनाम

Birthday Special: बॉलीवुड के एक पॉपुलर सिंगर हैं जिनका विवादों से पुराना कनेक्शन है। कभी वो शादी को लेकर सबको बेवकूफ बनाते हैं तो कभी फैंस के साथ बदतमीजी कर चर्चा में आते हैं। चलिए जानते हैं ये कौन हैं?
06:33 PM Aug 05, 2024 IST | Ishika Jain
neha kakkar से शादी करने चला था ये स्टार किड  पिता से भी दिलवा दिया था आशीर्वाद  शो में फैन को पीटकर हुआ बदनाम
Birthday Special

Birthday Special: बॉलीवुड का एक ऐसा स्टार किड है जिसका विवादों से पुराना नाता है। कभी ये अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट लुटता है तो कभी चलते शो में फैंस के साथ बदसलूकी कर सुर्खियां बटोर लेता है। अगर अभी भी आप नहीं समझे कि यहां किसकी बात हो रही है तो बता दें, ये स्टार किड कोई और नहीं बल्कि मशहूर बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण हैं। आदित्य के गानों से ज्यादा उनके कारनामों के गुणगान होते हैं।

नेहा कक्कड़ से रचा शादी का ढोंग 

6 अगस्त को आदित्य नारायण का जन्मदिन है और वो 37 साल के हो रहे हैं। इस खास मौके पर जानते हैं उन्होंने क्या-क्या कांड किए हैं? आदित्य ने एक म्यूजिक रियलिटी शो में अपने लव अफेयर से खूब चर्चा बटोरी थी। शो में उन्होंने न सिर्फ पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ फ्लर्ट किया, बल्कि इन दोनों की बात शादी तक पहुंच गई थी। खुद सिंगर उदित नारायण ने शो में नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बताकर उन्हें शादी का शगुन तक दिया था। इतना ही नहीं शो में इनकी शादी भी रखी गई थी।

फैन हुआ सिंगर के गुस्से का शिकार

फैंस को वाकई लगा था कि ये दोनों सात फेरे ले लेंगे। हालांकि, ये तो बस उनका पब्लिसिटी स्टंट था। आदित्य और नेहा ने शो के बाद अलग-अलग पार्टनर ढूंढ़कर शादी कर ली। लेकिन इनका ये पब्लिसिटी स्टंट शो के लिए कमाल कर गया था। इसके अलावा हाल ही में आदित्य एक और कंट्रोवर्सी को लेकर काफी चर्चा में आए थे। सिंगर ने अपने एक लाइव कॉन्सर्ट में फैन के साथ बदसलूकी की थी, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।


यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में दिखेंगी Kritika या Payal? Salman Khan के शो के लिए क्या सौतन में होगी लड़ाई?

कॉन्सर्ट में फेंका फैन का फोन

जब सिंगर परफॉर्म कर रहे थे तो एक लड़के ने उन्हें बस छू दिया था और उस पर आदित्य को इतना गुस्सा आया कि पहले उन्होंने उस फैन का फोन छीना और फिर गुस्से में फोन को भीड़ में फेंक दिया। इतना ही नहीं आदित्य ने उस फैन के हाथ पर माइक से भी मारा था। वो एक बीएससी का थर्ड ईयर स्टूडेंट था। बाद में बढ़ती ट्रोलिंग देख सिंगर की टीम की तरफ से सफाई भी पेश की गई और कहा गया कि वो लड़का आदित्य को परेशान लकर रहा था, इसलिए उन्हें गुस्सा आ गया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो