whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: Elvish Yadav से Adnaan Shaikh की हुई तुलना, लोग बोले- ये तो फुसकी बम निकला

Bigg Boss OTT 3 बिग बॉस ओटीटी 3 में अदनान शेख की एंट्री के साथ ही अब उनकी तुलना एल्विश यादव से होने लगी है। कई लोग अदनान को अब ट्रोल कर रहे हैं जिसकी वजह है घर में जाते ही उनका ऑडियंस को निराश करना, क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए
07:08 AM Jul 16, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  elvish yadav से adnaan shaikh की हुई तुलना  लोग बोले  ये तो फुसकी बम निकला
Bigg Boss OTT 3 Adnaan Shaikh Trolled

Bigg Boss OTT 3 Adnaan Shaikh Trolled: बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड अदनान शेख की एंट्री हो चुकी है। अदनान ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ आते ही बातचीत की। कुछ घरवालों को अदनान ने अपनी राय भी बताई। घर के मुद्दों को लेकर अदनान शेख ने अपनी साइड से कुछ चीजें बताई। हालांकि अदनान शेख को घर में आए हुए अभी सिर्फ एक ही दिन हुआ है, लेकिन इतने में ही लोगों ने उनके बारे में बाहर अपनी राय देना शुरू कर दिया है। दरअसल अदनान ने घर में अब तक कुछ ऐसी चीजें की हैं जिससे कि लोग उनके बारे में अब अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। क्या कुछ कह रहे हैं लोग चलिए इस रिपोर्ट में बताते हैं।

अदनान ने ऑडियंस को किया निराश

अदनान शेख की एंट्री को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वो घर में जाते ही लवकेश कटारिया को आइना दिखाएंगे लेकिन घर में जाते ही वो ऐसा लगा मानो अपनी बात ढंग से किसी को बता ही नहीं पाए। अदनान ने लवकेश को लेकर जो कुछ भी कहा, उस पर किसी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। उल्टा लवकेश ने ही अदनान के सामने अपना पक्ष बहुत अच्छे से रख दिया। इसे लेकर अब सोशल मीडिया पर अदनान शेख के बारे में कहा जा रहा है कि वो तो फुसली बम निकले हैं। एल्विश यादव से उनकी तुलना पर भी लोग अब अदनान को जमकर सुना रहे हैं।

अदनान बोले- तंदूर मिलेगा यहां

अदनान शेख से जब सना मकबूल ने पूछा कि आपको नॉन वेज बनाना आता है तो इस पर अदनान ने कहा कि हां। इसके बाद सना ने पूछा कि आप रोटी भी बना लेते हैं क्या, इस सवाल पर अदनान ने कहा कि मैं तंदूर पर रोटी बना लेता हूं। बिग बॉस तंदूर देंगे क्या। अदनान की ये बात सुनकर सभी हंसने लगे।

अदनान को लोगों ने किया ट्रोल

इसके अलावा घर में घुसते ही अदनान ने अरमान को कहा कि अगर लवकेश की जगह मैं होता को मैं हाथ पैर जोड़ लेता अरमान के आगे ताकि वो विशाल को माफ कर दे और उसे कुछ भी ना कहे। अदनान की इस बात को सुनकर भी काफी लोग अब बाहर उनका मजाक बना रहे हैं। आपको बता दें अदनान को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जब पूछा गया कि अदनान के लेकर आप क्या कहेंगे तो इस पर कुछ लोगों ने तो उन्हें जोकर तक कह दिया। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि एल्विश तो एल्विश ही था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ने पलटा खेल, लवकेश कटारिया हुए फेल, इन 3 कंटेस्टेंट्स को बनाया नया ‘बाहरवाला’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो