whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT3 के 'गली बॉय' को किन हरकतों के चलते जाना पड़ा जेल? देखें रैपर नैजी का कबूलनामा

Rapper Naezy Old Video Viral: बिग बॉस ओटीटी 3 में आए रैपर नैजी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नैजी अपने बचपन के किस्से सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि बचपन में उन्हें चोरी की आदत थी।
07:52 AM Jul 16, 2024 IST | Jyoti Singh
bigg boss ott3 के  गली बॉय  को किन हरकतों के चलते जाना पड़ा जेल  देखें रैपर नैजी का कबूलनामा
Rapper Naezy Old Vodeo Viral.

Rapper Naezy Old Video Viral: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में रैपर नैजी जब से आए हैं, उनकी जिंदगी के कई अनसुने किस्से सामने आने लगे हैं। शो की शुरुआत में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट रिवील किए थे। नैजी ने बताया था कि फिल्म 'गली बॉय' की वजह से उनकी इमेज पर काफी फर्क पड़ा था। उन्हें जेल तक भी जाना पड़ा। उन्होंने यह भी बताया था कि इस फिल्म में उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ चीजों को गलत तरीके से पेश किया गया था। अब नैजी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रैपर अपने बचपन से जुड़े किस्से शेयर कर रहे हैं। साथ ही वो जिस चॉल में रहते हैं, उसकी एक झलक भी वीडियो में देखने को मिली है।

नैजी का पुराना वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पुराने वीडियो में रैपर नैजी काफी बदले हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्हें देखकर आप भी एक बार उन्हें पहचानने में धोखा खा सकते हैं। वीडियो में नैजी अपने असली नाम का मतलब बताते हुए कहते हैं, 'नावेद का मतलब होता है खुशी का पैगाम।' वीडियो में नैजी बता रहे हैं, 'सारी जिंदगी दोस्तों के बीच में रहा हूं। 15 साल तक मैं बहुत खतरनाक दोस्तों के साथ रहा हूं और बहुत ऐड़ी टाइप चाल चल चुका हूं।'

दोस्तों के साथ करते थे चोरी

वीडियो में नैजी आगे कहते हैं, 'मैं बचपन में अपने दोस्तों के साथ चोरी करता था। टेनिस खेलने के लिए दुकान पर जाता था और बॉल चुरा लेता था। ऐसे कारनामे करने के बाद बहुत सुकून मिलता था मुझे कि आज मैंने कोई नई चीज की है। शीशे तोड़ना और लोगों को परेशान करना ये सब करने में मजा आता था। मेरी हरकतें इतनी ज्यादा बढ़ गई थीं, कि मुझे जेल तक जाना पड़ गया था।' बता दें कि नैजी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

गली बॉय की रिलीज के बाद जाना पड़ा जेल

बता दें कि नैजी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई रैप दे चुके हैं, जो बेहद पॉपुलर हुईं। फिल्म 'गली बॉय' उन्हीं की जिंदगी से इंस्पायर रही है। हालांकि फिल्म की रिलीज के बाद वो करीब एक साल तक इंडस्ट्री से गायब हो गए थे। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद शो के अंदर किया था। नैजी ने बताया था कि मुंबई में उनके कुछ दुश्मन रहे हैं, जिन्होंने उनको जेल में डलवा दिया था। इसका उनके करियर पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा था।

बता दें कि फिलहाल रैपर नैजी इस वक्त 'बिग बॉस ओटीटी 3' में दिखाई दे रहे हैं। यहां उनकी दोस्ती सना मकबूल के साथ काफी अच्छी दिखाई दे रही है। इसके अलावा सना सुल्तान के साथ भी वो काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो