whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

एडल्ट स्टार को आया कार्डिएक अरेस्ट, कोमा में गईं; अब कैसी है 25 साल की Emily Willis की हालत?

Adult Star Emily Willis Health Update: मशहूर एडल्ट स्टार को कुछ महीने पहले ड्रग्स ओवरडोज के कारण कार्डिएक अरेस्ट आया था और वो कोमा में चली गई थीं। अब एक्ट्रेस को लेकर एक अच्छी खबर आ रही है। उनके परिवार ने अब फैंस को बताया है कि एक्ट्रेस की हालत में सुधार दिखाई दे रहा है।
06:32 PM May 14, 2024 IST | Ishika Jain
एडल्ट स्टार को आया कार्डिएक अरेस्ट  कोमा में गईं  अब कैसी है 25 साल की emily willis की हालत
Adult Star Emily Willis Health Update

Adult Star Emily Willis Health Update: एक दौर ऐसा था जब एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री सवालों के घेरे में आ गई थी। दरअसल, एक के बाद एक एडल्ट स्टार्स की मौत की खबरें सामने आ रही थीं। जब 3 महीने में 4 एक्ट्रेस की मौत की खबर आई तो लोग भी चौंक गए थे। उसी दौरान फैंस को एक और दुखद खबर मिली थी। 25 साल की एमिली विलिस (Emily Willis) जो एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं उन्हें अचानक एक दिन कार्डिएक अरेस्ट आया और वो कोमा में चली गई थीं। अब उन्हें लेकर उनके परिवार ने बड़ा अपडेट दिया है।

Advertisement

परिवार ने दी थी बुरी खबर की तैयारी की सलाह

बता दें, ये मामला मार्च का है जब एडल्ट स्टार की हालत बिगड़ गई थी और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। उस दौरान एक्ट्रेस के परिवार ने इस खबर की पुष्टि करते हुए ये तक कह दिया था कि एक्ट्रेस के चाहने वाले बुरी खबर के लिए तैयार रहें क्योंकि उनकी हालत इतनी नाजुक है कि कभी भी बुरी खबर आ सकती है। एक्ट्रेस के परिवार ने साफ कहा था कि एमिली की हालत नाजुक है और उनका शरीर किसी भी चीज से रिस्पांस नहीं कर रहा है। वहीं, अब खबर आई है कि एमिली विलिस की हालत में सुधार आ गया है।

Advertisement

अब कोमा से बाहर आई एक्ट्रेस

एक्ट्रेस कोमा से बाहर आ गई हैं। ये सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे क्योंकि अब जो हुआ है वो किसी चमत्कार से कम नहीं है। जिसके बचने तक की उम्मीद नहीं थी अब वो एक्ट्रेस मौत के मुंह से बाहर आ गई हैं। अब एक्ट्रेस की बहन ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है। एक्ट्रेस की बहन ने कहा कि एमिली की आंखें रिस्पांस दे रही हैं। हालांकि, वो अभी भी कम्यूनिकेट नहीं कर पा रही हैं। अब डॉक्टर्स के साथ-साथ एक्ट्रेस का परिवार पूरी कोशिश कर रहा है कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और वो सब लोग इस समय एक्ट्रेस के साथ रह सकें।

यह भी पढ़ें: अचानक बेहोश हुए और दम तोड़ दिया…, साउथ फिल्म डायरेक्टर बीजू वट्टप्पारा का निधन

Advertisement

एडल्ट स्टार की हालत में आया सुधार

अब एक्ट्रेस से बात कर, पुरानी यादों का जिक्र कर, उनका फेवरेट म्यूजिक बजाकर या फिर फोटोज दिखाकर उनके करीबी लोग हेल्थ में इम्प्रूवमेंट लाने की कोशिश कर रहे हैं। अब ये फैंस के लिए राहत की खबर है। सभी लोग एक्ट्रेस की सेहत में सुधार की जानकारी लेकर खुश नजर आ रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। अब देखना होगा एक्ट्रेस का परिवार कब अच्छी खबर सुनाता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो