होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: अभिषेक संग तलाक की खबरों के बीच Aishwarya Rai का इंटरव्यू वायरल, क्या बोलीं आराध्या की मां?

Aishwarya Rai viral Video Amid Divorce Rumors: अभिषेक बच्चन संग तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे पापा के बिना उनका रोका हुआ था...
10:47 AM Oct 28, 2024 IST | Hema Sharma
Advertisement

Aishwarya Rai viral Video Amid Divorce Rumors: लंबे समय से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की और ऐश्वर्या राय के तलाक (Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce Rumors) की खबरें गॉसिप के गलियारों में फैली हुई हैं। हर दिन कुछ न कुछ ऐसा होता है जो ये खबरें तूल पकड़ लेती हैं। जैसे अमिताभ बच्चन की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या का न होना, पति के बिना इवेंट में नजर आना। सोशल मीडिया पर पति के साथ फोटो शेयर न करना आदि, और निमरत कौर (Abhishek Bachchan Nimrat Kaur affair rumors) संग अभिषेक के अफेयर की खबरें उड़ना। इसी बीच एक्ट्रेस का एक  पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे उनकी और जूनियर बच्चन की शादी हुई थी। आइए जानते हैं कि आराध्या बच्चन की मां ने ऐसा क्या कहा।

Advertisement

कैसे हुआ ऐश और अभिषेक का 'रोका'  (Aishwarya and Abhishek roka ceremony story)

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को लंबा समय हो गया है। जी हां 17 साल से दोनों इस रिश्ते में बंधे हैं। लेकिन अब दोनों के सेपरेट होने की खबरें लगातार आ रही हैं। इन अफवाहों के बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि कैसे उन्हें अभिषेक ने प्रपोज किया (Aishwarya Rai viral interview divorce speculation)) था, कैसे उनका रोका हुआ था। ऐश ने बताया कि उनकी सगाई उनके पिता के बिना हुई थी। इस बात को सुन हमें भी हैरानी हुई थी कि कैसे पिता के बिना उनका और जूनियर बच्चन का रोका हुआ था।

यह भी पढ़ें: राजा की बेटी जिसने 2009 में की शादी, 2012 में तलाक, 2024 में तलाकशुदा बॉयफ्रेंड संग गुपचुप रचाई दूसरी शादी

अभिषेक के घर से आया था फोन

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी  20 अप्रैल 2007 (Aishwarya Rai Abhishek marriage details) को बहुत ही रॉयल अंदाज में हुई थी। शादी के बारे में तो सभी को लोग जानते हैं। लेकिन उनकी सगाई जिसे रोका भी कहते हैं वो कैसे हुआ था। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और अभिषेक की सगाई कैसे हुई थी। उन्होंने बताया कि अभिषेक ने उन्हें बहुत अलग अंदाज में प्रपोज किया था। एक दिन उनके घर से फोन आया कि कल शाम को हम आपके घर सगाई के लिए आ रहे हैं।

Advertisement

पापा के बिना हुई सगाई (Aishwarya Rai talks about roka without father)

एक्ट्रेस ने बताया कि जब उनके घर से अचानक रोका सेरेमनी के लिए फोन आया तो वो कुछ समझ ही नहीं पाईं। क्योंकि उन्हें पता ही नहीं था कि रोका होता क्या है? एक्ट्रेस का कहना था कि वो साउथ इंडियन हैं और उन्हें नहीं पता था कि ये क्या होता है। एक्ट्रेस ने बताया कि जब रोका सेरेमनी के लिए फोन आया तो उस समय उनके पिता शहर से बाहर गए थे। उन्होंने बताया कि उनकी सगाई उनके पिता के बिना हुई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि इस बात से उनकी मां भी हैरान हो गई थीं, और पिता को भी फोन के जरिए अपनी उपस्थिति दर्ज करानी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें:  ‘Bigg Boss 18’ की लाइव फीड बंद! सलमान के शो की रैंकिंग गिरने का एक कारण ये भी

Open in App
Advertisement
Tags :
Abhishek BachchanAishwarya Rai
Advertisement
Advertisement