whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Aishwarya Rai को देखते ही रो पड़ी महिला, बच्चन बहू ने जिस तरह संभाला; खूब हुई वाह-वाह

Aishwarya Rai Bachchan: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक महिला उन्हें देखते ही रो पड़ी और उसे देखकर ऐश्वर्या ने जो किया वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।
04:17 PM Sep 29, 2024 IST | Ishika Jain
aishwarya rai को देखते ही रो पड़ी महिला  बच्चन बहू ने जिस तरह संभाला  खूब हुई वाह वाह
Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में चल रही हैं। एक तरफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर उड़ रही रूमर्स तो दूसरी तरफ एक के बाद एक बड़े इवेंट में उनकी मौजूदगी के चलते वो सुर्खियों में हैं। पहले उनके हाथ से जब उनकी वेडिंग रिंग गायब दिखी थी तो लोगों का सारा ध्यान उनकी उंगली पर ठहर गया था। इसके बाद पेरिस फैशन वीक से उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक्ट्रेस के बालों को देख लोग भी कंफ्यूज हो गए।

Advertisement

ऐश्वर्या राय के देख इमोशनल हुई फैन

वहीं, अब ऐश्वर्या राय बच्चन IIFA Awards 2024 का हिस्सा बनी हैं। इस अवॉर्ड शो में उनकी एंट्री से अब क्या हुआ उसका वीडियो तो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। ऐश्वर्या को देखते ही एक महिला फूट-फूटकर रोने लगी और अब उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अगर आप सोच रहे हैं कि ऐश्वर्या ने उसे कुछ कह दिया होगा या एटीट्यूड दिखाया होगा तो ऐसा नहीं है। ये महिला तो एक्ट्रेस को देखकर इसलिए रोई है क्योंकि वो ऐश्वर्या की बहुत बड़ी फैन है।

एक्ट्रेस ने फैन को लगाया गले

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रेड वेस्टर्न गाउन में खड़ी एक महिला रो रही है और ऐश्वर्या राय उसे बेहद प्यार से चुप करवा रही हैं। एक्ट्रेस उस महिला को शांत करने की पूरी कोशिश करती हैं और जब वो इमोशनल होकर बताती हैं कि मेरा आपसे मिलने का सपना आज पूरा हुआ है तो उन्हें ध्यान से सुनती भी हैं। इतना ही नहीं एंकर बताई जा रही इस महिला को बच्चन बहू ने बड़े ही प्यार से गले भी लगाया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Dalljiet Kaur की जिंदगी में पति की बेवफाई से आया तूफान, टूटे हुए दिल को कैसे संभाल रहीं एक्ट्रेस?

Advertisement

ऐश्वर्या राय की जिंदादिली ने जीते दिल

अब जिस तरह से उन्होंने अपने इस फीमेल फैन को संभाला और जैसे उन्हें ट्रीट किया अब वो देखकर फैंस भी ऐश्वर्या पर दिल हार बैठे हैं। ऐश्वर्या को वैसे भी उनके हंबल नेचर के लिए जाना जाता है। वो जिस तहजीब से फैंस से मिलती हैं वो उन्हें बाकी एक्ट्रेसेस से अलग बनता है। आज भी उनके इसी बर्ताव को फैंस द्वारा पसंद किया जाता है। ऐसे में अब ये वीडियो देखकर एक बार फिर बच्चन परिवार की बहू की वाह-वाही करते फैंस नहीं थक रहे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो