whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सिर पर Desi Daru रख थिरकीं Akshara Singh, न्यू ईयर पर धमाल मचाएगा गाना

Akshara Singh Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह के इस गाने का नाम है 'देसी दारू।' अक्षरा सिंह का गाना देसी दारू धमाल मचाने वाला है जो कि उनके ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है।
04:42 PM Dec 29, 2023 IST | Nidhi Pal
सिर पर desi daru रख थिरकीं akshara singh  न्यू ईयर पर धमाल मचाएगा गाना
image credit: youtube

Akshara Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा की स्टार अक्षरा सिंह अपने स्टाइल और फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होती हैं और फोटोज के जरिए फैंस के दिलों में आग लगाती हैं। अब न्यू ईयर से पहले अक्षरा सिंह का नया गाना सुर्खियों में बना हुआ है। यह गाना ऐसा है जो कि न्यू ईयर से पहले शाम को रंगीन बनाने के लिए काफी है। अक्षरा सिंह का यह गाना काफी पसंद किया जा रहा है, और सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

सिर पर बोतल रखकर किया डांस

अक्षरा सिंह के इस गाने का नाम है 'देसी दारू।' वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि अक्षरा ने बोन फायर किया, सूट पहनकर बालों में परांदा लगाया है और आंखों पर काला चश्मा पहना है। इसके साथ ही वह सिर पर शराब की बोतल रखकर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस गाने में अक्षरा सिंह का अलग ही स्वैग देखने को मिल रहा है। वह मस्त मगन होकर डांस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: शादी की बात को लेकर Orry पर भड़कीं Shruthi Haasan, कहा- कौन है ये?

अक्षरा सिंह ने खुद गाया गाना

अक्षरा सिंह का गाना देसी दारू धमाल मचाने वाला है जो कि उनके ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है। अक्षरा सिंह के गाने में नए साल की मस्ती को देखा जा सकता है। यह गाना भोजपुरी संगीत प्रेमियों के साथ-साथ हिंदी संगीत प्रेमियों को भी काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि अक्षरा सिंह के इस गाने को उन्होंने खुद गाया है।

हर इवेंट पर लॉन्च करती हैं गाना

इसके गीतकार छोटू यादव, म्यूजिक छोटू रावत और संगीतकार धनंजय सिंह हैं। इस गाने के सहायक कोरियोग्राफर असलम खान और सहायक निदेशक राहुल शर्मा हैं। गाने के संपादक अनूप मिश्रा हैं। बता दें कि अक्षरा सिंह हर इवेंट पर अपना गाना लॉन्च करती हैं। बीते कुछ समय पहले उन्होंने छठ को लेकर गाना गाया था, जो कि इमोशनल गाना था, इसे फैंस ने खूब पसंद किया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो