whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मेरे पति के बच्चे की मां.... भोजपुरी स्टार की दूसरी पत्नी के आरोपों पर फूट पड़ी अक्षरा, दिया करारा जवाब

Akshara Singh: अक्षरा और पवन सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए, जब पवन सिंह की दूसरी वाइफ ज्योति सिंह ने अक्षरा पर गंभीर आरोप लगाए।
10:04 PM Dec 04, 2023 IST | Nancy Tomar
मेरे पति के बच्चे की मां     भोजपुरी स्टार की दूसरी पत्नी के आरोपों पर फूट पड़ी अक्षरा  दिया करारा जवाब
instagram

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की बड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस को अक्षरा के गाने बेहद पसंद आते हैं। अक्षरा भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ भी कई गानों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

हाल ही में अक्षरा और पवन सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए, जब पवन सिंह की दूसरी वाइफ ज्योति सिंह ने अक्षरा पर गंभीर आरोप लगाए। वहीं, अब अक्षरा सिंह ने ज्योति सिंह के आरोप का करारा जवाब दिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला...

यह भी पढ़ें- ‘पोर्नोग्राफी’ केस से क्यों नहीं निकल पा रहे Raj Kundra? वकील ने किया बड़ा दावा

दरअसल, अक्षरा ने पवन सिंह की दूसरी वाइफ ज्योति सिंह के आरोपों पर खुलकर बात की। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में अक्षरा बताया कि बिना जाने किसी पर भी कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। खासकर एक महिला को तो दूसरी महिला के बारे में ऐसा बिल्कुल नहीं बोलना चाहिए। इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे अक्षरा ने कहा कि मेरे मन में उनके लिए सिंपैथी है क्योंकि इस वक्त वो बहुत ज्यादा तकलीफ में हैं।

लेटेस्ट खबरों के लिए फॉलो करें News24 का WhatsApp Channel

अक्षरा ने ज्योति सिंह के आरोपों को बताया बेबुनियाद

कई बार इंसान आपा खोकर काफी कुछ बोल जाता है, लेकिन इन सब चीजों में घसीटना अच्छा नहीं है, वो भी तब जब मैं किसी को जानती तक नहीं हूं और जिनका भी नाम लिया जा रहा है उन्हें मैं 2018 के बाद जानती तक नहीं हूं। बता दें कि अक्षरा ने ज्योति सिंह के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

मैं अपना काम कर रही हूं- अक्षरा

साथ ही अक्षरा ने बताया कि कोई भी मेरा नाम लेकर कुछ भी बोलेगा तो जरूरी नहीं कि मैं गलत हो गई। मैं अपना काम कर रही हूं और काम के लिए ट्रेवल कर रही हूं, इसलिए मुझे इन सब चीजों से फर्क नहीं पड़ता है। बताते चलें कि ज्योति सिंह, पवन सिंह की दूसरी पत्नी है। पवन सिंह की पहली वाइफ की मौत रहस्यमयी तरीके से हुई थी।

क्या है मामला?

बता दें कि ज्योति सिंह ने अक्षरा पर आरोप लगाए हैं कि पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर अफेयर चल रहा है। ज्योति ने दावा किया कि अक्षरा उनके पति के बच्चे की मां बनने वाली थीं। साथ ही ज्योति ने बताया कि पवन ने उन्हें वाइफ का कभी भी दर्जा नहीं दिया, यहां तक कि उन्हें टॉर्चर करते थे, मारते-पीटते थे। इतना ही नहीं बल्कि अगर कहीं खड़ी होती थी तो कहते थे कि वहां से कूद जाओ।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो