whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भोजपुरी एक्ट्रेसेस के लीक MMS से मचा गया था बवाल, Akshara Singh से Kajal Raghwani तक लिस्ट में कई नाम शामिल

Bhojpuri Actresses MMS Leaked: भोजपुरी इंडस्ट्री हमेशा से ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है। ऐसे में वहां की कई टॉप एक्ट्रेसेस के MMS लीक होते रहते हैं, जिनकी वजह से उनको भी काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।
10:27 AM Oct 26, 2023 IST | Vandana Saini
भोजपुरी एक्ट्रेसेस के लीक mms से मचा गया था बवाल  akshara singh से kajal raghwani तक लिस्ट में कई नाम शामिल
Bhojpuri Actresses MMS Leaked

Bhojpuri Actresses MMS Leaked: भोजपुरी इंडस्ट्री हमेशा किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। फिर चाहे अश्लील गाने हों या आपसी दुश्मनी हो या एक्ट्रेसेस की MMS वीडियो लीक का मामला। भोजपुरी की कई जानी-मानी एक्ट्रेसेस के MMS लीक का मामला सामने आ चुका है, जिसको लेकर ये दावा किया जाता है कि वीडियो उन्हीं का है। हालांकि, इन सभी दावों और वायरल वीडियो की वजह से उनको कई तरह की परेशानियों के साथ-साथ शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। हालांकि, कई भोजपुरी एक्ट्रेसेस ये सफाई दे चुकी हैं कि वीडियो उनका नहीं है।

आज हम आपको ऐसी ही कुछ भोजपुरी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके MMS लीक होने के दावे किए गए हैं, जिसके बाद उनको सफाई तक पेश करनी पड़ी। इस लिस्ट में इंडस्ट्री की कई टॉप एक्ट्रेसेस से लेकर सिंगर तक का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: 4.64 करोड़ की Lamborghini को लेकर ट्रोल हुईं Shraddha Kapoor! ट्रोलर्स बोले – ईंधन पीती है और CO2 उगलती…

काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक काजल राघवानी का नाम लिस्ट में शामिल है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस की जोड़ी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ बेहद पसंद की जाती है, लेकिन बवाल तब हुआ था जब एक्ट्रेस का MMS वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। हालांकि, एक्ट्रेस ने उस वीडियो को फेक बताया था। एक्ट्रेस ने कहा था 'वायरल वीडियो में दिखने वाली लड़की वो नहीं हैं'।

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

अक्षरा सिंह का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है, जिनके MMS वीडियो लीक होने के दावे किए गए थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद अपने यूट्यूब चैनल पर इसको लेकर सफाई पेश करते हुए कहा था कि ये वीडियो उनका नहीं है और उनको बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। वीडियो में अक्षरा रोती हुई नजर आ रही थीं।

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit)

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली प्रियंका पंडित साध्वी बन चुकी हैं, लेकिन उनके भी MMS वीडियो के वायरल होने का दावा किया गया था, जिसको लेकर एक्ट्रेस को अपनी सफाई पेश करनी पड़ी थी। इस दौरान लोगों ने उनको जमकर ट्रोल भी किया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस वीडियो को फेक बताया था।

शिल्पी राज (Shilpi Raj)

इसके अलावा भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के MMS वीडियो ने भी खूब तहलका मचाया था, जिसको लेकर दावा किया जा रहा था कि ये सिंगर का ही वीडियो, लेकिन शिल्पी ने इससे इंकार करते हुए साफ कहा था कि ये वीडियो फेक है। इसमें दिख रही लड़की वो नहीं हैं। उनके नाम को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

तृषा कर मधु (Trisha Kar Madhu)

भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु का नाम भी लिस्ट में शामिल है, जिनका साल 2021 में एक MMS वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में एक्ट्रेस अपने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही थीं। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस पर सफाई पेश करते हुए चेतावनी भी दी थी, जिसकी वजह से एक्ट्रेस सदमे का शिकार हो गई थीं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो