whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'वो' अभिनेता जिसकी झोली में 23 फ्लॉप फिल्में; 7 साल तक नहीं मिला काम, अब Ranveer की फिल्म में मचाएगा धमाल

Actor Who is all set to work with Ranveer Singh: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणवीर सिंह की डायरेक्टर आदित्य धर के साथ फिल्म 'धुरंधर' आने वाली है। इस फिल्म में रणवीर के अलावा संजय दत्त, आर माधवन और अर्जुन रामपाल भी होंगे। खबरों की मानें तो इन चारों के बाद फिल्म में एक और एक्टर ने फिल्म साइन कर ली है। वो एक्टर जो करीब 7 साल के बाद फिल्मों में फिर से वापसी करने जा रहा है। आखिर कौन है ये एक्टर, इस रिपोर्ट में आपको बताते है।
06:00 PM Jul 11, 2024 IST | Himanshu Soni
 वो  अभिनेता जिसकी झोली में 23 फ्लॉप फिल्में  7 साल तक नहीं मिला काम  अब ranveer की फिल्म में मचाएगा धमाल
Actor Who is all set to work with Ranveer Singh

Actor Who is all set to work with Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म में इंटेलिजेंस ऑफिसर बनने को तैयार हैं। साल 2019 में आई सुपरहिट फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ रणवीर ने इस प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म में रणवीर के अलावा संजय दत्त, आर माधवन और अर्जुन रामपाल भी दिखाई देने वाले हैं। लेकिन इसके अलावा इस फिल्म के साथ एक और एक्टर का नाम जुड़ गया है, जिसे एक वक्त पर फ्लॉप एक्टर का नाम दे दिया गया था। उस एक्टर के नाम फिल्म इंडस्ट्री में 1 या 2 नहीं बल्कि पूरी 23 फिल्में फ्लॉप हैं। आखिर कौन है ये एक्टर, चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

अक्षय खन्ना का होगा खास किरदार

खबरों की मानें तो जो अभिनेता रणवीर के साथ काम करने वाला है वो कोई और नहीं बल्कि अक्षय खन्ना हैं, जिन्हें अब तक आपने कई फिल्मों में देखा है। कई फिल्मों में अक्षय की दमदार एक्टिंग के आगे बाकी के एक्टर्स फीके लगे हैं। अक्षय को रणवीर की इस फिल्म की कहानी इतनी पसंद आई कि वो डायरेक्टर को मना ही नहीं कर पाए। खबरों की मानें तो अगस्त में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। अभी तक इस फिल्म का नाम 'धुरंधर' रखा गया, हालांकि बाद में ये नाम बदल भी सकता है। इस फिल्म का आधा हिस्सा भारत में ही शूट होगा जबकि बाकी के आधे हिस्से की शूटिंग इंडिया से बाहर होनी है।

साल 1997 अक्षय ने किया था डेब्यू

साल 1997 में अक्षय खन्ना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उनकी डेब्यू फिल्म का नाम था 'हिमालय पुत्र'। अक्षय खन्ना को एक्टिंग विरासत में मिली। उनके पिता विनोद खन्ना बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रहे हैं। अक्षय ने अपनी डेब्यू फिल्म से काफी लोगों को इंप्रेस किया था। उनकी एक्टिंग के भी काफी चर्चे हुए थे। उनके शानदार डेब्यू के बाद उन्हें ऑफर्स लगातार मिलने लगे।

27 साल में अक्षय की 23 फ्लॉप फिल्में

लाजवाब डेब्यू के बाद भी अक्षय खन्ना की 27 साल के करियर में 23 फिल्में फ्लॉप रही हैं। आपको बता दें अक्षय खन्ना 7 साल के बाद फिल्मों में फिर से कमबैक करने वाले हैं। उनकी आखिरी फिल्म साल 2017 में आई फिल्म 'इत्तेफाक' रही हैं। इसके बाद से ही अक्षय लंबे ब्रेक पर रहे हैं। वो फिल्मों और सीरीज से दूर रहे हैं। ऐसे में जब वो इस फिल्म में एक्टिंग करते हुए दिखेंगे तो देखना काफी दिलचस्प होगा कि वो कितना शानदार कमबैक कर पाते हैं।

रणवीर सिंह बनेंगे रॉ एजेट

खबरों की मानें तो फिल्म 'धुरंधर' में रणवीर सिंह एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म एक सच्ची कहानी होगी, जो रियल की घटनाओं पर बेस्ड होगी। रणवीर सिंह और अक्षय खन्ना के अलावा इस फिल्म में लंबी चौड़ी स्टारकास्ट है। इस फिल्म में संजय दत्त, आर माधवन और अर्जुन रामपाल भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को इस हिसाब से तैयार किया जा रहा है कि 2025 में इसे रिलीज किया जा सके। हालांकि अब तक इस फिल्म का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के 5 बड़े फैसले जिनसे हुआ विवाद, 1 में तो आई लीगल नोटिस की नौबत

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो