whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sarfira के ट्रेलर ने तोड़ा बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड, Akshay Kumar को मिल ही गई कामयाबी

Sarfira Trailer Break Records: अक्षय कुमार के हाथ अब एक बड़ी कामयाबी लगी है। बॉलीवुड के खिलाड़ी की फिल्म ने आने से पहले ही 2024 के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अब अक्षय की फिल्म 'सरफिरा' ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है।
03:24 PM Jul 01, 2024 IST | Ishika Jain
sarfira के ट्रेलर ने तोड़ा बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड  akshay kumar को मिल ही गई कामयाबी
Sarfira Trailer Break Records

Sarfira Trailer Break Records: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लगातार फ्लॉप फिल्में देकर न सिर्फ फैंस को निराश कर रहे हैं बल्कि अपना करियर और मेकर्स का पैसा भी बर्बाद कर रहे हैं। वहीं, अब ऐसा लग रहा है कि फाइनली अक्षय कुमार एक बड़ी हिट देकर सभी की बोलती बंद कर देंगे। हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। दरअसल, 'सरफिरा' की कहानी बाकी फिल्मों से काफी अलग है।

सरफिरा बन छाए अक्षय

इस बार अक्षय कुमार फैंस को एक ऐसी कहानी सुनाने और दिखाने वाले हैं जिसके बाद फैंस भी हैरान रह जाएंगे। 1 रुपए में भी हवाई यात्रा संभव हो सकती है? इस नामुमकिन काम को वो कैसे अपनी जिद और जुनून से मुमकिन करेंगे ये फिल्म उस बारे में है। ट्रेलर में अक्षय के कई शेड्स देखने को मिले हैं। ऐसे में ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया गया है। साथ ही इस ट्रेलर में इमोशंस, ड्रीम और पैशन के अलावा एक और चीज की तारीफ हुई है।

यूट्यूब पर ट्रेलर ने तोड़ा रिकॉर्ड

दरअसल, एक बार फिर अक्षय कुमार और परेश रावल (Paresh Rawal) स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। जब भी ये दोनों साथ आते हैं तो फिल्म में मैजिक हो जाता है और वो हिट हो जाती है। अब लग रहा है इस बार भी फिल्म कुछ बड़ा धमाका करेगी। इसकी शुरुआत ट्रेलर से ही हो चुकी है, जिसने पुराने रिकॉर्ड तोड़ एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है। बता दें, 'सरफिरा' का ट्रेलर अब 2024 का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला हिंदी फिल्म ट्रेलर बन चुका है। इसका मतलब साफ है कि 'सरफिरा' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल ने लगाई घर में आग? क्या नैजी और रणवीर शौरी के बीच होगा घमासान?

अब तक मिले कितने व्यूज?

13 दिन पहले आए इस ट्रेलर को अब तक 67 मिलियन यानी 6 करोड़ 70 लाख लोग देख चुके हैं। फिल्म का कंटेंट इतना दमदार लग रहा है कि फैंस को फिल्म से उम्मीदें हो गई हैं। अब ट्रेलर ने तो रिकॉर्ड तोड़ दिया है, लेकिन क्या ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड सेट कर पाती है या नहीं? ये रिलीज के बाद ही पता चलेगा। बता दें, 12 जुलाई को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो