चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

1 रुपए में हवाई सफर का सपना दिखाने पर ट्रोल हुए Akshay Kumar, यूजर्स बोले सच में 'सरफिरा' है ये

Akshay Kumar Trolled For Sarfira Trailer: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर जारी होते ही वो ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। 1 रुपए में हवाई जहाज में बैठने का सपना दिखाना उन्हें महंगा पड़ गया है। चलिए जानते हैं अब लोग उन्हें क्यों ट्रोल कर रहे हैं।
08:29 PM Jun 18, 2024 IST | Ishika Jain
Akshay Kumar Trolled For Sarfira Trailer
Advertisement

Akshay Kumar Trolled For Sarfira Trailer: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' (Sarfira) का ट्रेलर आज हुई रिलीज हुआ है। अक्षय कुमार के अलावा परेश रावल, राधिका मदान और सीमा बिस्वास ने भी दमदार एक्टिंग की है। लेकिन जब से ये ट्रेलर लॉन्च हुआ है बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। आज इस ट्रेलर की वजह से उन पर कई सवाल उठ गए हैं। बता दें, ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय अपने गांव को हवाई यात्रा करवाना चाहते हैं वो भी बस 1 रुपए में।

Advertisement

अक्षय पर लगा कॉपी करने का आरोप

1 रुपए में फ्लाइट टिकट का सपना कैसे सच होगा और इस सपने के लिए उन्हें कितने पापड़ बेलने पड़ेंगे ये फिल्म उस बारे में है। लेकिन जब से ट्रेलर आया है कुछ लोग खिलाड़ी अक्षय कुमार को आड़े हाथों ले रहे हैं। दरअसल, ये फिल्म तमिल फिल्म 'सोरारई पोटरु' का हिंदी रीमेक है। 'सोरारई पोटरु' तो सुपरहिट रही है लेकिन अब कुछ लोगों को अक्षय से परेशानी है कि वो ओरिजिनल फिल्मों में काम क्यों नहीं करते और कब तक बस यूं ही साउथ को कॉपी करते रहेंगे।

क्या बोले ट्रोलर्स?

एक यूजर ने तो ट्वीट करते हुए ये भी लिखा, 'सॉरी पर मैंने ओरिजिनल मूवी सोरारई पोटरु देख ली थी, हिंदी में भी और इंग्लिश सबटाइटल्स के साथ भी, तो वैसे भी ट्रेलर अच्छा नहीं लगा और कहानी सारे ट्रेलर में बता दी है और अंत में तो पता ही क्या होना है।' एक ट्रोलर बोला, 'सूर्या बी लाइक- मैंने देखा कि आपने मेरे स्टाइल की नकल की है।' तो कोई बोला, 'कॉपी करने की भी एक हद होती है।' इतना ही नहीं अक्षय कुमार का दिखाया हुआ 1 रुपए में हवाई सफर का सपना भी कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 में होगी एक्स विनर की भी एंट्री? जानें कौन-कौन होगा शो में शामिल?

सूर्या से हुई खिलाड़ी कुमार की तुलना

दूसरी तरफ अक्षय कुमार की तुलना 'सोरारई पोटरु' के लीड एक्टर सूर्या से की जा रही हैं। बता दें, 'सरफिरा' में एक्टर सूर्य कैमियो रोल में नजर आ रहे हैं। लेकिन फैंस को सूर्या के सामने अक्षय कुमार फीके लग रहे हैं। ऐसे में अक्षय कुमार अब सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें लगता है कि कई फ्लॉप के बाद ये अक्षय कुमार का कमबैक हो सकता है।

Advertisement
Tags :
Akshay Kumar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement