होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

तुम टॉप पहनना भूल गई क्या… Alanna Pandey के पिता ने पूछा सवाल, बेटी शर्म से लाल

Alanna Pandey Viral Clip: अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे ने अपने नए शो 'द ट्राइब' से एक क्लिप शेयर किया है, जिसमें उनके पिता चिक्की पांडे उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनके पहनावे को लेकर सवाल उठा रहे हैं।
01:01 PM Oct 08, 2024 IST | Jyoti Singh
Alanna Pandey.
Advertisement

Alanna Pandey Viral Clip: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे अपने नए शो 'द ट्राइब' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अपने शो को अलाना बेहद ही दिलचस्प तरीके से प्रमोट कर रही हैं। अलाना ने शो से जुड़ा एक क्लिप भी फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वो अपने पूरे परिवार के साथ बैठी हैं और बातचीत चल रही है। हालांकि वीडियो में अलाना पांडे को अपने ही पिता चिक्की पांडे के जरिए ट्रोल होना पड़ गया।

Advertisement

दरअसल, चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को शायद अपनी बेटी का पहनावा कुछ खास पसंद नहीं आया। इसलिए उन्होंने पूरे परिवार के सामने ही अपनी बेटी को ट्रोल कर दिया और उन्हें टॉप पहनने की नसीहत दे डाली। इस वायरल क्लिप पर अब फैंस भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

अलाना पांडे ने शेयर किया वीडियो

अलाना पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने शो 'द ट्राइब' का क्लिप शेयर किया है। क्लिप में आप देख सकते हैं कि अनन्या पांडे की बहन ब्लू ब्रालेट और व्हाइट पैंट पहनकर अपने पूरे परिवार के साथ में बैठी हुई हैं। उनके पिता चिक्की पांडे भी उनके सामने बैठे हुए हैं। वो अलाना के पहनावे को देखकर कुछ देर तक सोचते हैं और फिर कहते हैं, 'अलाना, क्या तुम टॉप पहनना भूल गई हो?'

Advertisement

इस पर अलाना कहती हैं, 'क्या आप सीरियस हो? इस पहनावे में क्या खराबी है?' तभी अलाना की मां अपनी बेटी को सपोर्ट करती हैं और कहती हैं कि कपड़े में क्या खराबी है?

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री, इस फाइनलिस्ट के उड़ाएगी होश, रिश्ता ही ऐसा

पिता ने बेटी को दी खास नसीहत

क्लिप में आगे अलाना पांडे अपने पिता चिक्की पांडे को समझाते हुए कहती हैं कि उन्होंने जो पहना है उसे ब्रालेट कहते हैं। इस पर उनके पिता कहते हैं, 'यह एलए नहीं है, यह बांद्रा है।' जब अलाना दोबारा उन्हें समझाती हैं कि उन्होंने जो पहना है वो ब्रालेट है। वही उनकी शर्ट है।

इस पर चिक्की कहते हैं, 'इसे क्या कहते हैं ब्रा। तुम्हें इसे ढकना चाहिए था।' पिता और बेटी की इन बातों को सुनकर वहां बैठे सभी लोग हंसने लगते हैं। अब अलाना पांडे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

यूजर्स भी कर रहे अलाना को ट्रोल

अलाना पांडे के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'अगर तुम्हारे पापा तुम्हें इसके लिए मना कर रहे हैं, तो बस कुछ कपड़े पहन लो। तुम अपने पापा के सामने ऐसे क्यों बैठी हो। जाहिर है कि वह भी असहज होंगे।'

दूसरे यूजर ने लिखा, 'आजकल की पीढ़ी कपड़े पहनने के तौर-तरीके भूल जाती है। हर जगह का एक ड्रेसिंग कोड होता है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'बिल्कुल सही कहा है। परिवार के सामने कैसे बैठना है, ये पता होना चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Alanna Panday
Advertisement
Advertisement